Thursday , September 20 2018
Loading...

20 ब्वॉयफ्रेंड से लिए 20 आईफोन, उन्हें बेचकर खरीद लिया नया घर

वैसे तो चाइना नकली समान तैयार करने के लिए मशहूर है लेकिन चाइना की लड़कियां भी बहुत ज्यादा चालाक हैं. चाइना में एक लड़की ने घर खरीदने के लिए जो तरकीब अपनाया है, वह किसी को भी सोचने पर मजबूर कर देगा. यहां एक लड़की ने पहले 20 ब्वॉयफ्रेंड बनाए  फिर उनसे 20 आईफोन लिए  उसके बाद सभी आईफोन को बेचकर नया खरीद लिया. जी हां, कहानी थोड़ी फिल्मी लग रही है लेकिन यही हकीकत है.
Image result for 20 ब्वॉयफ्रेंड से लिए 20 आईफोन, उन्हें बेचकर खरीद लिया नया घर

दरअसल चाइना में शायली (Xiaoli) नाम की एक कॉलेज की एक छात्रा को घर खरीदना था  उसके पास पैसे नहीं थे. उसके बाद उसने अपना दिमाग लगाया  1-2 नहीं, बल्कि पूरे 20 ब्वॉयफ्रेंड बनाए  सभी ब्वॉयफ्रेंड्स से गिफ्ट में एक-एक आईफोन 7एस देने के लिए राजी भी कर लिया.

इसके बाद शायली ने गिफ्ट में मिले 20 आईफोन7 एस को एक मोबाइल फोन रिसायकलिंग प्लांट में $17,815 यानि करीब 12,23,186 रुपये में बेच दिया. इसके बाद उसने इसी पैसे से अपना नया घर खरीद लिया. रिपोर्ट के मुताबिक शायली के मां-बाप बुजुर्ग हो गए हैं  उसके ऊपर घर खरीदने का बहुत ज्यादा प्रेशर था. वह एक साधारण परिवार से आती है.

Loading...

शायली का यह आइडिया चाइना की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर वायरल हो रहा है. कोई शायली की तारीख कर रहा है तो कोई उसके ब्वॉयफ्रेंड्स को बेवकूफ बता रहा है. हालांकि कई लोग इस शर्मनाक बता रहे हैं लेकिन इन सबसे बेखर शायली अपने नए घर में शिफ्ट कर रही है.

loading...
Loading...
loading...