Tuesday , November 20 2018
Loading...

छत से नीचे उतरने के दौरान सीढ़ी से फिसला नर्सिंग का छात्र, हुई मौत

वाराणसी के सगहट गांव निवासी श्याम सुंदर पटेल के यहां किराए पर कमरा लेकर रहने वाला नर्सिंग प्रथम वर्ष का छात्र संजीव कुमार गोस्वामी (19) रविवार की सुबह छत से नीचे उतरने के दौरान सीढ़ी से फिसल कर गिर गया। अस्पताल ले जाए जाते समय संजीव की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
Image result for मौत

बिहार के भोजपुर के डुमराव का मूल निवासी संजीव भदवर स्थित हेरिटेज मेडिकल कॉलेज का छात्र था। सुबह नौ बजे सीढ़ी से फिसल कर गिरा तो उसके सिर पर गंभीर चोट आई। साथ रह रहे संदीप के भाई राजीव सहित अन्य लोग उसे भदवर स्थित हेरिटेज मेडिकल कॉलेज ले गए जहां पता लगा कि न्यूरो सर्जन नहीं है।

अस्पताल के लोगों के सुझाव पर सभी संजीव को लंका स्थित हेरिटेज अस्पताल के लिए लेकर निकले लेकिन रास्ते में ही संजीव की मौत हो गई। पुलिस की सूचना पर परिजनों ने बताया कि तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था।

Loading...

उसके पिता रामप्रवेश गोस्वामी और मां सविता सूचना मिलते ही बनारस के लिए रवाना हो लिए थे। उधर, राजीव और उसके दोस्तों का कहना था कि यदि समय से संजीव को उपचार मिल जाता तो शायद उसकी जान बच जाती।

loading...

कुएं में गिरने से किशोरी की मौत
मिर्जामुराद के टोडरपुर (बौड़रिया) गांव में रविवार को दोपहर दीनानाथ की पुत्री काजल (13) का पैर फिसला तो वह कुएं में जा गिरी। काजल की चीख सुनकर परिजन और आसपास के लोग भाग कर मौके पर आए और उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

सूचना पाकर मिर्जामुराद पुलिस पहुंची लेकिन तब तक परिजनों ने काजल का अंतिम संस्कार कर दिया था। परिजनों ने बताया कि दो भाई और दो बहन में सबसे छोटी काजन गाय को एक जगह से दूसरी जगह बांधने जा रही थी। इसी दौरान बारिश के कारण उसका पैर फिसला और वो कुएं में जा गिरी।
Loading...
loading...