Tuesday , January 22 2019
Loading...

अमित शाह के साथ आखिर ये कदम उठाने को क्यों मजबूर हुई ये महिलाए

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के इलाहाबाद आगमन के दौरान उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक हुई. जगह-जगह उन्हें काले झंडे दिखाने की प्रयास तो हुई ही, साथ ही धूमनगंज में विरोध जता रहीं दो युवतियां उनके काफिले के आगे कूद गईं. गनीमत रही कि समय रहते ही उन्हें हटा लिया गया. इस दौरान कुछ देर के लिए काफिले की गाड़ियों को रुकना भी पड़ा.
Image result for अमित शाह के काफिले

इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दोनों युवतियों समेत तीन लोगों को अरैस्ट कर लिया है.उधर, कीडगंज और कर्नलगंज में भी विरोध जताने की प्रयास करते कुछ लोगों को पकड़ा गया.

दरअसल, पूर्व निर्धारित प्रोग्राम में शामिल होने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को शुक्रवार दोपहर हवाई जहाज से वापस जाना था. 2.45 बजे के करीब वह बम्हरौली एयरपोर्ट पर जाने के लिए अल्लापुर स्थित बाघंबरी गद्दी से निकले. अभी उनका काफिला धूमनगंज थाने के पास से होकर गुजरने ही वाला था कि तभी वहां मौजूद तीन युवक-युवतियां नारेबाजी करने लगे.

Loading...

पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा, इसी दौरान दो युवतियां काफिले के सामने कूदकर काले झंडे लहराने लगीं. इस पर पायलटिंग कर रहे पुलिसवालों के साथ ही सुरक्षा व्यवस्था में तैनात धूमनगंज पुलिस के भी होश उड़ गए. आनन-फानन में पुलिस ने युवतियों को हिरासत में ले लिया.

loading...
Loading...
loading...