Wednesday , November 14 2018
Loading...

एयरहोस्टेस की अश्लील फोटो देख सगाई से पहले ही तोड़ा रिश्ता

सेना में इंजीनियर पद पर तैनात युवक ने फर्जी प्रोफाइल बनाकर एक युवती की अश्लील फोटो मैट्रीमोनियल साइट पर डाल दी। आरोपी ने सगाई से चार दिन पहले युवती से रिश्ता भी तोड़ दिया।

Image result for शादी

घटना राजधानी दिल्ली की है। अपनी शादी के लिए एक एयरहोस्टेस ने मैट्रीमोनियल साइट पर प्रोफाइल बनाकर लड़का ढूंढना शुरू किया। लड़का मिल भी गया। कुछ माह की मुलाकातों के बाद प्यार का दावा कर युवक ने जल्द ही शादी करने की बात की।

Loading...

सगाई की तारीख भी तय हो गई, लेकिन सगाई से चार दिन पहले युवक ने फोन बंद कर लिया। वह युवती को चरित्रहीन बताकर उसे बुरा-भला कहने लगा। साथ ही फर्जी प्रोफाइल बनाकर उस पर युवती की अश्लील फोटो डाल दी।

loading...

पीड़िता ने वेलकम थाने में शिकायत दी है, जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान राजेश कुमार (29) के रूप में हुई है। राजेश मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस में इंजीनियर है। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, 25 वर्षीय पीड़िता परिवार के साथ वेलकम इलाके में रहती है। वह एयरहोस्टेस है। कुछ समय से पीड़िता ने शादी के लिए मैट्रीमोनियल साइट पर प्रोफाइल डाला हुआ था।

कुछ माह पूर्व पीड़िता की बातचीत मसूदपुर, वसंत कुंज निवासी राजेश कुमार से हुई। राजेश सेना में इंजीनियर है। दोनों के बीच अक्सर बातचीत होने लगी। शादी का वादा कर सगाई की तारीख तय कर दी गई, लेकिन सगाई से चार दिन पूर्व राजेश ने पीड़िता से संपर्क तोड़ दिया।

अपना मोबाइल भी बंद कर लिया। पीड़िता ने उससे संपर्क किया, तो राजेश ने उसे चरित्रहीन बताकर शादी से इनकार कर दिया। राजेश ने बताया कि उसके प्रोफाइल पर अश्लील फोटो है।

पीड़िता ने अपना प्रोफाइल चेक किया तो दंग रह गई। उसका एक नया प्रोफाइल बना हुआ था। पीड़िता ने फौरन परिवार को इसकी सूचना दी। पुलिस ने 24 जुलाई को मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की।

जांच के बाद पुलिस ने बुधवार को राजेश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि वह उससे पीछा छुड़ाना चाहता था, इसलिए उसने फर्जी प्रोफाइल बनाकर अश्लील फोटा डाली थी।

Loading...
loading...