Thursday , November 15 2018
Loading...

जनता के हित में किए गए कार्य का मिलेगा फायदा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दावा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रदेश में 75 सीटें जीतेगी. उनका कहना है कि एनडीए पूरी तरह एकजुट है व सभी मौजूदा सहयोगी दल लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी के साथ रहेंगे.

Image result for जनता के हित में किए गए कार्य का मिलेगा फायदा
प्रदेश की जनता जातिवाद के मुद्दे को पहले ही नकार चुकी है, इसीलिए सपा-बसपा हाशिये पर पहुंचे हैं. उन्होंने बोला कि बीजेपी गवर्नमेंट के 16 महीने के शासनकाल में प्रदेश की कानून-व्यवस्था में बड़ा परिवर्तन आया है. लोग अपने को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. कानून-व्यवस्था को लेकर निवेशकों का भरोसा बढ़ा है. यही वजह है कि प्रदेश में बड़ा निवेश आ रहा है.

Loading...

मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर मुख्यमंत्री ने बोला कि इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी कम से कम 75 सीटों पर जीत हासिल करेगी व रायबरेली-अमेठी की सीटें भी जीतेगी.
आगे पढ़ें
जनता के हित में किए गए कार्य का मिलेगा फायदा
कहा कि सपा-बसपा चाहे जितना जोर लगा लें या जातिवाद के मुद्दे को उभारने की प्रयास करें, उन्हें कामयाबी नहीं मिलने वाली. हमारी गवर्नमेंट ने जनता के हित में जो कार्य किए हैं उसका लाभ चुनाव में जरूर मिलेगा. हमारी गवर्नमेंट ने सभी वर्गों के लिए कार्य किया है.

loading...

CM ने बोला कि बीते 16 महीने में उन्होंने प्रदेश के सभी 75 जिलों का दौरा किया. इस दौरान उन्हें लोगों से मिलने व उनकी समस्याओं को जानने-समझने का मौका मिला. उन समस्याओं को दूर करने के लिए गवर्नमेंट ने प्रभावी कदम भी उठाए हैं.
मुख्यमंत्री ने बोला कि 29 जुलाई को 60 हजार करोड़ की निवेश परियोजनाओं का शिलान्यास हो रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी राजधानी में इसका शिलान्यास करेंगे. इन परियोजनाओं के पूरा होने से प्रदेश में करीब 2 लाख लोगों को रोजगार के मौका मिलेंगे.

इसी तरह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 10 अगस्त को आ रहे हैं. वह एक जिला एक उत्पाद समिट का शुरुआत करेंगे. इससे परंपरागत उद्योगों को प्रोत्साहन मिलेगा व बड़ी संख्या में रोजगार के मौका पैदा होंगे.

Loading...
loading...