Thursday , September 20 2018
Loading...

अब मध्य प्रदेश के अधिकारियों की साध्वी से मसाज कराते हुए तस्वीरें वायरल

दिल्ली में एक एसएचओ महिला साध्वी से अपने सर की मालिश करवा रहे थे जिसके बाद उनकी तस्वरी वायरल हो गई। जिसके बाद उनका ट्रांसफर कर दिया गया। अब ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश में सामने आया है। जहां दो अधिकारी एक महिला साध्वी से अपने सिर की मालिश करवा रहे हैं।
Image result for अब मध्य प्रदेश के अधिकारियों की साध्वी से मसाज कराते हुए तस्वीरें वायरल

दरअसल महिला साध्वी नमिता आचार्य के साथ मध्यप्रदेश के आईएएस बीएम ओश्रा और आईपीएस धर्मेंद्र चौधरी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बता दें कि ओश्रा उज्जैन के कमिश्नर हैं जबकि धर्मेंद्र चौधरी भोपाल डीआईजी हैं।

तस्वीरों में महिला साध्वी दोनों अफसरों के सिर पर आशीर्वाद देने की मुद्रा में हाथ फेरती दिख रही हैं। तस्वीरें सामने आने के बाद दोनों ही अधिकारियों ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है। हालांकि जब दिल्ली के जनकपुरी थाने के एसएचओ इंद्रपाल की ऐसी ही तस्वीर सामने आई थी तो उनका तुरंत ट्रांसफर कर दिया गया था।

Loading...

तस्वीर सामने आने पर एसएचओ इंद्रपाल ने अपनी सफाई में कहा था कि वो काफी समय से तनाव में थे। इसलिए उन्हें उनके किसी परिचित ने ऐसा करने की सलाह दी थी, जिसके बाद ही वो उत्तम नगर में साध्वी के पास एनर्जी हीलिंग लेने गए थे। बता दें कि तब एसएचओ अपनी ड्यूटी पर थे।

loading...
Loading...
loading...