Saturday , November 17 2018
Loading...

सीएम शिवराज का राहुल और दिग्विजय सिंह पर निशाना

विदिशा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उनके राज में जब जनता सड़क और बिजली मांगती थी तो वह हंसते थे। लेकिन मैंने प्रदेश की जनता की जिंदगी बदल दी है। उन्होंने कहा कि जितने मैंने विकास कार्य कराए हैं उतने कांग्रेस 50 सालों में भी नहीं करा सकती है। कांग्रेस ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया था। लेकिन आज प्रदेश की तस्वीर बदल गई है। पहले मध्य प्रदेश की गिनती बीमारू राज्यों में होती थी लेकिन अब विकसित राज्यों में होती है।
Image result for सीएम शिवराज का राहुल और दिग्विजय सिंह पर निशाना

कृषि उपज मंडी मिर्जापुर में आयोजित जिला स्तरीय किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि एक क्लिक के जरिए जिले के एक लाख 33 हजार 723 किसानों के खाते में 443 करोड़ 35 लाख 44 हजार 365 रुपये जमा करवाए। साथ ही 40 करोड़ 45 लाख रुपये की लागत से 20 परियोजनाओं का लोकार्पण भी किया। इसके अवाला 129 करोड़ लाख रुपये की लागत से होने वाले 123 निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया।

उन्होंने इसके बाद राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है उन्होंने कहा कि राहुल के लक्षण ठीक नहीं हैं। वे संसद में पीएम से गले मिलते हैं तो दूसरी तरफ आंख मारते हैं। ऐसे कांग्रेसी नेताओं का कोई चरित्र नहीं है। कांग्रेसी मेरा विरोध करते हैं। लेकिन मैं इसका जवाब काम करके देता हूं।

Loading...
Loading...
loading...