Wednesday , November 21 2018
Loading...

दादी के साथ सो रही पांच साल की बच्ची को उठा ले गया दरिंदा

पांच साल की मासूम बच्ची अपनी दादी के साथ छत पर सो रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक उसे उठा ले गया। मिलिट्री ग्राउंड में ले जाकर हैवानियत की।
Image result for दादी के साथ सो रही पांच साल की बच्ची को उठा ले गया दरिंदा
घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की है। विजयनगर थाना इलाके में एक युवक ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। आरोपी युवक ने दादी के पास सोती हुई बच्ची को उठाया और सुनसान जगह पर ले जाकर वारदात को अंजाम दिया।

परिजनों ने आरोपी की धुनाई कर पुलिस के सुपुर्द किया। बच्ची को लहूलुहान हालत में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वारदात से गुस्साए परिजनों और कालोनी के लोगों ने थाने पर हंगामा कर सड़क जाम कर दी। पुलिस अधिकारियों ने उनकी मांगें मानकर जाम खुलवाया।

विजयनगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली पांच वर्षीय बच्ची सोमवार को अपनी दादी के साथ सोई हुई थी। विद्युत आपूर्ति बाधित होने की वजह से वह छत पर सोए हुए थे।

Loading...
इसी दौरान देर रात करीब डेढ़ बजे पड़ोस का रहने वाला युवक गुलाब (21) आया और धीरे से बच्ची को उठाकर ले गया। आरोपी ने पास के ही मिलिट्री ग्राउंड में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया।

थोड़ी देर बाद दादी की आंख खुली तो बच्ची को गायब पाकर अन्य परिजनों को जगाया। बच्ची की तलाश की गई। परिजनों के मुताबिक सुबह करीब चार बजे बच्ची पास के ही मिलिट्री ग्राउंड में नग्न हालत में लहूलुहान मिली।

लोगों को देखकर आरोपी भागने लगा, लेकिन उसे दबोच लिया गया। गुस्साए लोगों ने उसकी धुनाई कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। बच्ची को एमएमजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उसे जीटीबी रेफर कर दिया गया।

एसएचओ विजयनगर रामेश्वर कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

परिजनों और सामाजिक संस्था ने घेरा थाना, लगाया जाम

मासूम बच्ची से दुष्कर्म की इस घटना से परिजनों के साथ-साथ कालोनी के लोगों में भी आक्रोश था। एक महिला संगठन के साथ परिजन और कालोनी के लोग मंगलवार दोपहर विजयनगर थाने पहुंचे और हंगामा किया।

आरोपी को फांसी की सजा दिलाए जाने, परिवार को इलाज के लिए आर्थिक सहायता दिलाने, 15 दिन में आरोपी के खिलाफ चार्जशीट पेश करने और मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराए जाने की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया।

गुस्साए लोगों ने थाने के सामने मुख्य मार्ग जाम कर दिया। हंगामे की सूचना पर कविनगर, घंटाघर कोतवाली और सिहानी गेट थाने का पुलिस बल मौके पर भेजा गया।

एएसपी मनीषा सिंह ने मौके पर पहुंच लोगों को शांत कराया। उन्होंने 15 दिन में चार्जशीट पेश किए जाने और फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के लिए गुजारिश किए जाने का आश्वासन दिया।

Loading...
loading...