Saturday , September 22 2018
Loading...
Breaking News

पोलिंग स्टेशन के बाहर हुए धमाके में 25 से ज्यादा लोगों की मौत

पाकिस्तान में आम चुनावों के लिए 25 जुलाई 2018 को वोट डाले जा रहे हैं। इसी दौरान पाक के बलूचिस्तान के क्वेटा से हिंसा की खबरें आ रही हैं। यहां पर एक भीड़ भरे पोलिंग स्टेशन के बाहर हुए धमाके में 25 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। इस धमाके में 40 से अधिक लोग घायल हैं।

Image result for पोलिंग स्टेशन के बाहर हुए धमाके में 25 से ज्यादा लोगों की मौत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ब्लास्ट क्वेटा में पूर्वी बाईपास के करीब हुआ है। यह ब्लास्ट नेशनल असेंबली 260 के भीतर करीब 11 बजे हुआ। यह ब्लास्ट एक पुलिस वैन के पास हुआ है, जो इलाके में रुटीन पैट्रोलिंग कर रही थी। मरने वालों में तीन पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। जबकि दो बच्चे की मौत की भी समाचार है। ब्लास्ट में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एरिया के डीआईजी अब्दुल रज्जाक चीमा ने बताया कि फिल्हाल घायलों को उपचार के लिए ले जाया जा रहा है।

Loading...

उधर पाक इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेग्युलेटरी अथॉरिटी ने साफ कर दिया है कि पाक के चुनाव से संबंधित खबरें पाक के व्यक्तिगत चैनल प्रसारित न करें। पाक के खैबर पख्तूनवा में दो विरोधी पार्टियों के बीच हुई हिंसा में एक आदमी की जान चली गई। मारा गया शख्स इमरान खान की पार्टी पाक तहरीके इंसाफ का है। इसके अतिरिक्त इस मामले में दो लोगों के घायल होने की समाचार है।

loading...
Loading...
loading...