X
    Categories: क्राइम

युवती को बंधक बनाकर चार दिन तक उसके साथ कई लोगों ने बार बार किया बलात्कार

चंडीगढ़ में स्त्रियों के साथ दिन ब दिन बलात्कार व बलात्कार जैसे मामलों में इजाफा हो रहा है। गवर्नमेंट की कई बड़ी कोशिशों के बाद भी इस तरह की घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही है। ताजा मामला चंडीगढ़ के बाहरी इलाके कैंबवाला जिले का बताया जा रहा है।

यहाँ पर एक युवती के साथ गैंगरेप का दहला देने वाला मामला सामने आया। कैंबवाला गांव के नजदीक एक गेस्ट हाउस में युवती को बंधक बनाकर रखा गया था, जहां चार दिन तक उसके साथ कई लोगों ने बार बार बलात्कार किया। जानकारी के मुताबिक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात में गेस्ट हाउस का संचालक ही मास्टरमाइंड है। चंडीगढ़ की ही रहने वाली इस युवती को इस दौरान गेस्ट हाउस के एक कमरे में बंद रखा गया। इस दौरान हैवानियत की हदें पार करते हुए आरोपी पीड़िता के साथ लगातार चार दिन तक दुष्कर्म करते रहे।

Loading...

पुलिस ने बताया कि घटना चंडीगढ़ के मनीमाजरा थाना इलाके की है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की आयु 22 वर्ष है व वह शादीशुदा है। पुलिस ने सुनील कुमार गेस्ट हाउस के संचालक के अतिरिक्त अन्य के विरूद्ध गैंगरेप समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर अन्य आरोपियों कि तलाश तेज कर दी है।

loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.