Saturday , November 17 2018
Loading...

जन्मदिन पार्टी में संजय दत्त के लिए रोमांटिक हुईं मान्यता

संजय दत्त की जिंदगी में मान्यता की क्या अहमियत है यह तो आप हाल ही में रिलीज फिल्म ‘संजू’ में देख चुके होंगे. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे मान्यता ने कठिन घड़ी में संजय दत्त का साथ दिया व सिर्फ पत्नी ही नहीं बल्कि दोस्त की तरफ सारी तकलीफों को बांटा. मान्यता का 22 जुलाई को जम्मदिन था जिसे बाबा ने बड़े ही धूमधाम से मनाया. इस जश्न का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मान्यता संजय दत्त की फिल्म का रोमांटिक गाना गा रही हैं.

Image result for जन्मदिन पार्टी में संजय दत्त के लिए रोमांटिक हुईं मान्यता

मान्यता के जन्मदिन पर संजय दत्त ने पार्टी रखी थी. इस पार्टी में परिवार व करीबी दोस्त शरीक हुए थे. मान्यता के जम्मदिन के जश्न के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वह केक काटते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में मान्यता के अतिरिक्त संजय दत्त व उनके दोनों बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं.

Loading...

इसके साथ ही एक व वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मान्यता संजय दत्त के लिए उन्हीं की पहली फिल्म ‘रॉकी’ का रोमांटिक गाना गा रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस खास दिन पर मान्यता सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं. वीडियो को देखरकर आप इतना तो जरूर कह सकते हैं कि मान्यता एक बेहतरीन सिंगर है.

loading...

हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक रिलीज हुई है. इस बायोपिक से इस बात का खुलासा हुआ है ‘संजू’ फिल्म बनने के पीछे मान्यता दत्त का ही हाथ है. ‘संजू’ रिलीज होने के बाद संजय दत्त ने व्यक्तिगत चैनल को दिए गए साक्षात्कार में बोला था कि ‘मान्यता उनके लिए वास्तविक हीरो से कम नहीं है. जिस वक्त मैं सजा काट रहा था उस वक्त वह न केवल मेरे बच्चों के देखभाल कर रही थीं बल्कि मुझे भी हौसला दे रही थीं.’

आपको बता दें, ‘संजू’ फिल्म में मान्यता दत्त का भूमिका दिया मिर्जा ने निभाया है. फिल्म में कई स्थान दिया को देखकर ऐसा लगेगा कि सही में वह मान्यता हो. उनका हाव भाव यहां तक कि बोलने के तरीके को दिया ने बखूबी उतारा है. जो कि ‘संजू’ में साफ तौर पर दिखाई दिया. ‘संजू’ को रिलीज हुए जल्द ही एक महीना होने वाला है लेकिन बॉक्स कार्यालय पर इसकी कमाई अभी भी जारी है.

Loading...
loading...