Monday , September 24 2018
Loading...
Breaking News

इतना कमाने के बाद ये डायरेक्टर फिर से बनाएगा संजय दत्त की बायोपिक

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ ने बॉक्स कार्यालय पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं . इस फिल्म में संजय दत्त बने रणबीर कपूर ने अपनी एक्टिंग  लुक को लेकर खूब तारीफें बटोरीं . साथ ही विक्की कौशल के कार्य को भी खूब सराहना मिली . 300 करोड़ से ज्यादा कमाने के बाद अब ‘संजू’ वर्ष की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है .
Image result for इतना कमाने के बाद ये डायरेक्टर फिर से बनाएगा संजय दत्त की बायोपिक
फिल्म भले ही हिट हो गई हो लेकिन राज कुमार हिरानी पर संजय दत्त की छवि सुधारने के आरोप लगातार लग रहे हैं . इस पर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का एक बड़ा बयान आया  पूरे बॉलीवुड में तहलका मच गया .
रामू ने बोला कि संयज दत्त की वास्तविक जिंदगी को इस फिल्म में दिखाया ही नहीं गया है . इसी के साथ उन्होंने ऐलान कर दिया कि अब वो संजय दत्त की बायोपिक बनाएंगे . इस बायोपिक में संजय दत्त की जिंदगी के डार्क साइड भी नजर आएंगे .
इसमें रामू 1993 में मुंबई बम धमाकों में एक्टर की किरदार को उजागर करने की बात कह रहे हैं .रामू ने फिल्म का टाइटल ‘संजूः द रियल स्टोरी’ भी तय कर लिया है . इस घोषणा से संजय दत्त की बहन नमृता दत्ता बिल्कुल खुश नहीं हैं .
नमृता ने मिड डे से बात करते हुए कहा, ‘यह संजय की जिंदगी का दुखद अध्याय था. वह इसे पीछे छोड़ चुके हैं. वर्मा इसे वापस क्यों लेकर आ रहे हैं. उनकी फिल्में डार्क होती हैं . वह हमें फिर उसी दर्द में क्यों धकेलना चाहते हैं . संजय इन सबसे आगे निकल चुके हैं  रामू को उनकी जिंदगी को लेकर कुछ कहने का हक नहीं है .
Loading...
loading...