Friday , November 16 2018
Loading...

हारमोनियम की धुन पर झूम उठे विदेशी जज

लंदन/ नयी दिल्ली : अमेरिका में जब स्पेलिंग बी जीतने की बात आती है, तो वहां पर इंडियन बच्चे हमेशा कमाल करते हैं। कई बार वह इस प्रतियोगिता को जीत चुके हैं। लंदन में होने वाला द वॉइस किड्स यूके 2018 भी इससे अलग नहीं है। यहां पर एक इंडियन मूल के बच्चे ने अपनी हारमोनियम व गाने से वहां लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। 10 वर्ष के कृष्णा नाम के इस बच्चे ने ”ये जवानी है दीवानी” फिल्म के गाने पर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

Image result for हारमोनियम की धुन पर झूम उठे विदेशी जज

कृष्णा ने अपनी परफॉर्मेंस से शो के तीनों जजों को दंग कर दिया। उसने ब्लाइंड 2 ऑडिशन की आरंभ इंग्लिश गाने हाउ डीप इज योर लव से की। हारमोनियम के साथ इस गाने को सुनकर तीनों जज झूमने लगे। इसके साथ ही तुरंत कृष्णा ने गाने को स्विच कर ”बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी” गाना प्रारम्भ कर दिया।

Loading...

कृष्णा के इस हिंदी गाने ने सभी को चौंका दिया। इस गाने के साथ ही उनका हारमोनियम बजाना तीनों जजों को बहुत पसंद आया। तीनों जजों ने कृष्णा के गाने की जमकर तारीफ की। साथ ही उन्होंने उस इंस्ट्रूमेंट के बारे में पूछा जो कृष्णा बजा रहा था। तब उसने उन्हें बताया कि वह हारमोनियम है। उसने तीनों जजों को स्टेज पर बुलाकर उन्हें फिर से उसी गाने पर उसे बजाकर दिखाया।

loading...

कृष्णा के साथ उसका परिवार भी आया था। जब वह गाना गा रहा था, उस दौरान उसकी मां गणेश जी की छोटी सी प्रतिमा हाथ में लेकर उसके लिए प्रार्थना कर रही थी। पहला राउंड जीतकर उसे अगले राउंड में जाने का मौका मिला। यहां उसने अपने दो साथियों कोबी व कोरी के साथ समथिंग जस्ट लाइक दिस गाना गया। मजे की बात ये है कि उसने यहां भी अपना गाना हारमोनियम के साथ बजाया।

Loading...
loading...