Saturday , January 19 2019
Loading...

‘संजू’ रिलीज के 22 दिन बाद संजय दत्त ने इस बात को लेकर दिया ये बड़ा बयान

संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित ‘संजू’ फिल्म लोगों को खूब रास आ रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए 22 दिन हो चुके हैं लेकिन फिर भी लोगों के सिर से ‘संजू’ का क्रेज उतरने का नाम नहीं ले रहा. फिल्म रिलीज के कुछ दिन बाद संजय दत्त ने मीडिया को साक्षात्कार दिया था  बोला था कि फिल्म में जो कुछ भी दिखाया वह एकदम सही है. वहीं हाल ही में असल ‘संजू’ का दिया गया एक साक्षात्कार तेजी से वायरल हो रहा है.

Image result for 'संजू' रिलीज के 22 दिन बाद संजय दत्त ने इस बात को लेकर दिया ये बड़ा बयान

इस साक्षात्कार के दौरान संजय दत्त ने बंदूक रखने को अपने जिंदगी की सबसे बड़ी गलती माना है.डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त ने साक्षात्कार के दौरान कई खुलासे किए हैं. संजय दत्त ने बोला – ‘मैंने अपने पास एक बंदूक रखने की भारी मूल्य चुकाई है.

Loading...

इसके साथ ही बाबा ने बोला – ‘मैं कोई आतंकी नहीं हूं, कृपया मेरा माफीनामा पढ़ लीजिए. मुझे आर्म्स एक्ट के तहत सजा मिली थी. फिल्हाल संजय दत्त अपनी सजा काटकर बरी हो चुके हैं.‘ आपको बता देें, उस वक्त संजय दत्त ने बंदूक घर पर रखने को लेकर बयान दिया था कि परिवार की सुरक्षा की वजह से बंदूक घर में रखी थी. लगातार धमकियां मिलने की वजह से ऐसा कदम उठाया था.

loading...

संजय दत्त की बायोपिक में भी इसी बात का जिक्र किया गया है. संजय दत्त की बायोपिक में ड्रग्स की लत से लेकर यरवडा कारागार तक के सफर को दिखाया गया है. ‘संजू’ की असल जिंदगी की यही कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है जिस वजह से बॉक्स कार्यालय कमाई का सिलसिला अभी भी जारी है.

‘संजू’ में संजय दत्त की किरदार में रणबीर कपूर है जबकि सुनील दत्त का भूमिका परेश रावल ने निभाया है. वहीं नरगिस दत्त का भूमिका मनीषा कोइराला  करीबी दोस्त का विक्की कौशल ने भूमिका निभाया है. इसके अतिरिक्त ‘संजू’ में दिया मिर्जा,अनुष्का शर्मा  जिम सरभ हैं.

Loading...
loading...