Thursday , November 22 2018
Loading...
Breaking News

सुब्रहमण्यम स्वामी ने राहुल के गले लगाने पर दिया बयान, ‘जहर देने का एक उपाय है, मेडिकल जांच कराएं मोदी’

अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को गले लगा लिया जिस पर देशभर में विभिन्न तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. कोई ऐसा करने पर राहुल की तारीफ कर रहा है तो कोई कह रहा है कि राहुल ने संसद के नियमों का उल्लंघन किया है.
Image result for सुब्रहमण्यम स्वामी ने राहुल के गले लगाने पर

राहुल की इस रवैये पर भाजपा के सांसद सुब्रहमण्यम स्वामी का बयान भी आया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए बोला है कि रूस  उत्तर कोरिया में जहर देने के लिए गले लगाने के तरीके का प्रयोग किया जाता है. उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को मेडिकल जांच कराने के लिए भी बोला है.

शनिवार को किए इस ट्वीट में उन्होंने राहुल का नाम लिए बिना उन्हें ‘बुद्धू’ कहा. वहीं उन्होंने मोदी को नमो के नाम से संबोधित किया. उन्होंने बोला कि पीएम को राहुल को गले लगाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी. रूस  कोरिया में जहरीली सुई चुभोने के लिए इस तरीके का प्रयोग किया जाता है.

Loading...

उन्होंने आगे लिखा कि नमो को तुरंत मेडिकल जांच करानी चाहिए  देखना चाहिए कि कहीं सुनंदा पुुष्कर की तरह उनके बॉडी में भी कोई माइक्रोचिप पंचर तो नहीं है. बता दें कि राहुल ने पीएम को गले लगाने के बाद बोला था वास्तविक हिंदू का मतलब यही होता है कि आप उसे भले गाली दें, वह आपसे प्यार करेगा.

loading...

राहुल का पीएम को गले लगाना भाजपा को पसंद नहीं आया. इस पर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कहा, ‘कांग्रस सिर्फ नौटंकी करना चाहती है. राहुल ने अपने सम्बोधन के बाद जिस तरह से पीएम मोदी को गले लगाया, उससे लगा कि वह कह रहे हों मोदी शरणम गच्छामि.

Loading...
loading...