Saturday , November 17 2018
Loading...

बच्चा चोर समझ भीड़ ने किया इंजीनियर का ये हाल की हुई मौत

भीड़ की हिंसा में मौत का एक  मामला सामने आया है, जबकि तीन अन्य घायल हो गए हैं. बीदर के नजदीक शुक्रवार को भीड़ ने चारों को बच्चा चोर समझकर हमला कर दिया. पुलिस ने मामले में 30 लोगों को अरैस्ट किया है. मामले में व्हाट्सएप ग्रुप का एडमिनिस्ट्रेटर  घटना की फोटोज़ खींचकर फैलाने वाले एक आदमी को भी अरैस्ट किया है.

पुलिस ने बताया कि मृतक मुहम्मद आजम उस्मानसाब (28) अपने तीन साथियों के साथ बीदर के हांडीकेरा में मुहम्मद बशीर अफरोज से मिलने आया था. हैदराबाद लौटने के दौरान फोटोज़ खींचने के लिए चारों एक स्थान रुके. उन्होंने वहां मौजूद कुछ बच्चों को चॉकलेट दी. उनकी कार पर नंबर प्लेट भी नहीं थी. इस पर लोगों ने उन्हें बच्चा चोर मानकर हमला कर दिया.

छूटकर भागे तो पीछा कर फिर पकड़ा

Loading...

इसी दौरान चारों की तस्वीरों को एक व्हाट्सएप ग्रुप पर डाल दिया गया. फोटोज़ फैलते ही वहां भीड़ इकट्ठी हो गई. यहां से चारों बच निकलने में सफल हो गए, लेकिन भीड़ ने उन्हें मुरकी गांव के नजदीक पकड़ लिया. इसके बाद भीड़ ने चारों की डंडों  पत्थरों से पिटाई की.

loading...

बचाने में कुछ पुलिसकर्मी भी घायल

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक लोगों की संख्या काफी हो गई थी. चारों को बचाने में कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. पुलिस ने जैसे तैसे दशा पर काबू किया  उन्हें अस्पताल ले गई. उस्मानसाब की रास्ते में मौत हो गई. बाकी तीनों को हैदराबाद के अस्पताल भेज दिया गया.

Loading...
loading...