Sunday , July 22 2018
Loading...
Breaking News

डेली सोप लवर्स को लगने वाला है बड़ा झटका

इस वर्ष कई नए टीवी सीरियल आए जो दर्शकों के बीच पैठ बनाई. इस बीच कुछ अच्छे सीरियल ऑफ एयर कर दिए गए जिसमें ‘दिल संभल जा जरा’, ‘नामकरण’, इक्यावन’  ‘मेरी दुर्गा’ जैसे सीरियल शामिल हैं. खबरें आ रही हैं कि ऐसे सीरियल की सूची में अब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का नाम भी जुड़ने वाला है. हालांकि निर्माता गुल खान समेत लीड कलाकारों ने इस समाचार को अफ़वाह करार दिया था.

दरअसल, हिना खान, करण मेहरा  रोहन मेहरा के सीरियल को छोड़ के बाद से इसका अनुमान लगाया जाने लगा था कि अब इस शो के दर्शक कम हो जाएंगे, लेकिन बीते कई महीनों में जिस तरह से इस सीरियल ने प्रदर्शन किया है उससे साफ है कि दर्शक आज भी इस सीरियल को बड़े ही चाव से देखते है.

Loading...

वहीं शिवांग जोशी ने भी इस समाचार का खंडन करते हुए कहा, ‘अभी ये सीरियल नहीं बंद होगा. साथ ही उन्होंने बोला कि ये सीरियल उनकी जिंदगी का अहम भाग बन चुका है.
इस सीरियल के निर्माता हमेशा नए-नए ट्विस्ट लाने की प्रयास करते हैं. पिछले एपिसोड में ही देखा गया कि अस्पताल में सुवर्णा की हालत बहुत ज्यादा बेकार हो जाती है  वह कार्तिक को नायरा के लिए कोसती है. वहीं अपनी मां को इस हालत में देखकर ही कार्तिक ने निर्णय किया कि वह नायरा से दूर हो जाएगा.

Loading...