Tuesday , December 11 2018
Loading...

इस लड़के ने हिना खान को कहा भाभी

बिग बॉस के घर में अपने फैशन व स्‍टालिश अंदाज के लिए हिना खान बहुत ज्यादा सुर्खियों में रही थीं। चाहे हर प्रातः काल नया नाइट सूट पहनकर उठना हो या फिर वीकेंड के वार पर उनका स्‍टालिश अंदाज हो, हिना इस घर में बहुत ज्यादा छायी रहीं। घर से बाहर निकल कर भी हिना अपने उसे डीवा अंदाज में ही नजर आती रही हैं। लेकिन अब टीवी की यह ‘भसूड़ी’ मचाने जा रही है। जी हां, हिना खान जल्‍द ‘भसूड़ी’ टाइटल के म्‍यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। यह वीडियो मंगलवार को रिलीज होने जा रहा है।

वीडियो रिलीज से पहले का टीजर अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। हिना मशहूर पंजाबी सिंगर सोनू ठुकराल के म्‍यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। इस टीजर में गली में बैठा सिंगर हिना के बारे में एक शकरकंदी वाले से पूछताछ करता नजर आ रहा है। सोनू उससे पूछते हैं, ‘तेरी भाभी को फोन लगा रहा हूं, उठा नहीं रही। । ‘ आप भी देखें इस वीडियो सॉन्‍ग का मजेदार टीजर।

Loading...

बता दें कि बिग बॉस के सीजन 11 में हिना खान फर्स्‍ट रनरअप रही थीं। हिना खान, शिल्‍पा शिंदे से यह शो पराजय गई थीं। लेकिन घर से निकलने के बाद से ही हिना खान बहुत ज्यादा इवेंट्स में नजर आ रही हैं। हिना खान के इस नए म्‍यूजिक वीडियो के लिरिक्स व म्यूजिक प्रीत हुंदल ने दिया है, जबकि रैपिंग परधान ने की है। गीत एमपी3 ने इस वीडियो को प्रोड्यूस किया है।

loading...
Loading...
loading...