Thursday , September 20 2018
Loading...

दो बच्चों की निर्मम हत्या, हत्यारों ने निकाल ली आंखें

झारखंड के गोड्डा जिले के बढ़ौना गांव में दो बच्चों करण (8) और आनंद (9) की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। गुरुवार सुबह गांव के ही बगल में बड़हरा जोरिया के पास दोनों बच्चों की लाश मिली है। दोनों बच्चों की आंखें गायब हैं। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे बुधवार से घर से गायब थे। बच्चों के गायब होने की सूचना परिजनों ने नगर थाने को दी थी। दोनों बच्चों के मृत शरीर और चेहरे पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। शव बरामद कर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के बड़हारा जोरिया के पास बीते गुरुवार को दो बच्चों के शव मिले हैं। परिजनों का कहना है कि इनकी हत्या की गई है, दोनों बच्चों की आंखें गायब हैं। एक बच्चे का नाम करण कुमार है, वह जयकरण राउत का बेटा है। दूसरे बच्चे का नाम आनंद, वह मकसूदी राउत का बेटा है। बच्चों के पिता जयकरण राउत और मकसूदी राउत का कहना है कि बच्चों की गला दबाकर हत्या की गई होगी, इसलिए शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं है। दोनों बच्चे रौतारा व बढ़ौना के स्कूल में पढ़ते थे। दोनों बुधवार सुबह 11 बजे से ही गायब थे। स्कूल के शिक्षकों का कहना है कि दोनों बच्चे शांत स्वभाव के थे। बच्चों के अभिभावकों का कहना है कि दोनों बच्चे बुधवार को स्कूल गए थे लेकिन स्कूल में मिड डे मील का भोजन नहीं मिला तो दोनों खाना खाने के लिए घर आ गए थे।

इधर घटना की सूचना मिलने पर एसपी राजीव रंजन सिंह, एसडीपीओ अभिषेक कुमार, निरीक्षक ब्रज किशोर प्रसाद ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Loading...
Loading...
loading...