Tuesday , September 25 2018
Loading...
Breaking News

चाकुओं से पत्नी का मर्डर करने वाला कैंसर रोगी ऐसे बदल रहा ठिकाने

नोएडा फेज-थ्री कोतवाली एरिया के छिजारसी गांव में महिला की मर्डर करने वाले कैंसर पीड़ित पति की लोकेशन झांसी में मिल रही है. बृहस्पतिवार को पुलिस की टीम वहां दबिश देने के लिए रवाना हो गई. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि गर्दन पर घाेंपे गए दो चाकुओं से महिला की मौत हुई थी.

बुधवार तड़के फेज-थ्री कोतवाली एरिया के छिजारसी गांव में ललितपुर निवासी ममता की उसके पति ने गर्दन पर घोंपने के लिए दो चाकुओं का प्रयोग किया था.

मर्डर आरोपी कैंसर पीड़ित अजय उर्फ महेश के मोबाइल की लोकेशन पहले कानपुर मिली थी, लेकिन बृहस्पतिवार देर शाम तक उसकी लोकेशन झांसी मिली. वह लगातार आगे बढ़ता जा रहा है.

Loading...
पुलिस टीम भी उसका पीछा कर रही है. मर्डर के पीछे आसपास के लोगों का कहना है कि एक युवक से महिला की दोस्ती थी  इस बात को वह पसंद नहीं करता था. पत्नी अपने पति के उपचार के लिए नोएडा जॉब करने आई थी.

हत्यारोपी पति ने किन कारणों से घटना को अंजाम दिया है. इसका खुलासा आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हो पाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि हत्यारे ने दो चाकुओं का प्रयोग किया था.– अमित कुमार सिंह, इंस्पेक्टर थाना फेज-3

loading...
Loading...
loading...