Friday , February 22 2019
Loading...

पूर्व पत्नी ने एक बार फिर बढ़ाई इमरान खान की सिरदर्दी

पाकिस्तान राजनीतिक पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के मुखिया  पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान उनके गले की फांस बनी हुई है. 65 वर्ष के इमरान खान पर रेहम खान लगातार हमला बोल रही है. हाल ही में रेहम खान ने अपनी एक किताब लॉन्च की थी, जिसके पन्ने अब धीरे-धीरे इमरान खान की सिरदर्दी बढ़ा रहे हैं.

दरअसल किताब में इमरान की व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर उन्होंने कई अहम खुलासे किए हैं. इस किताब में एक स्थान रेहम ने दावा किया गया है कि इमरान खान के पांच बच्चे नाजायज हैं, जिसमें कुछ इंडियन भी हैं. बता दें कि दोनों की विवाह वर्ष 2015 में हुई थी. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया था.

यह कोई पहला ऐसा मौका नहीं है जब रेहम खान की किताब ने उनके पूर्व पति की पोल खोली हो. इस किताब में इमरान खान के अतिरिक्त वसीम अकरम को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए गए हैं.इस किताब की वजह से वसीम अकरम सहित तीन जानी-मानी हस्तियों ने रेहम खान को लीगल नोटिस भेजा था.
कुछ दिन पहले रेहम ने बताया था कि इस किताब में हकीकत का खुलासा करने के बाद उन्हें जान से मार देने की धमकियां मिल रही हैं. रेहमा ने कहा, ‘मैं बेहद आशावादी इंसान हूं. इस तरह की चीजें निराशा फैलाने वाली हैं. मुझे बदनाम करने की धमकी दी जा रही है. इस तरह की चीजें मुझे नीचे नहीं गिरा सकती.
रेहम ने आगे कहा, ‘यह  किताब मेरे बारे में है. किस तरह मैंने अपने ज़िंदगी में प्रयत्न किया है. वो इस किताब में बताया गया है. बहुत स्त्रियों को इसमें अपनी कहानी के अंश भी मिलेंगे. हालांकि यह बात अलग है कि इस किताब में लिखी सच्चाई को कुछ लोग पचा नहीं पा रहे हैं.
loading...