Wednesday , September 26 2018
Loading...
Breaking News

17 वर्ष बाद ‘कसौटी जिंदगी की’ में शत्रु बनेंगी यह टीवी एक्ट्रेस

17 वर्ष पहले ही लव स्टोरी एक बार फिर से लोगों के दिलों पर राज करने वाली है. यह सीरियल कोई नहीं बल्कि ‘कसौटी जिंदगी की’ का भाग 2 है. कुछ दिन पहले इस सीरियल के प्रोमो शूट की कुछ फोटोज़ सामने आई थीं जिसे देखकर फैंस की उत्सुकता बहुत ज्यादा बढ़ गई हैं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी मशहूर सीरियल के दूसरे भाग में कमोलिका का भूमिकानिभाएंगी.

‘कसौटी जिंदगी की’ में जहां एक ओर अनुराग  प्रेरणा के प्यार के चर्चे लोगों की जुंबा पर रहे तो वहीं कमोलिका के स्टाइल के साथ-साथ उनकी खतरनाक चालों ने भी लोगों को दिल जीत लिया था. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एकता कपूर ने अपनी नयी कमोलिका चुन ली है  वह कोई  नहीं बल्कि बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी हैं.

Loading...

कमोलिया के भूमिका के लिए पहले दो नाम सुनने में आ रहे थे. पहला ‘इश्कबाज’ की रेहाना मल्होत्रा  दूसरी मधुरिमा तूली. हालांकि इन दो नामों को एकता कपूर ने खारिज कर दिया है. बोला जा रहा है कि उन्होंने इन दोनों में से किसी को इस भूमिका के लिए संपर्क नहीं किया. सूत्रों की मानें तो इस भूमिका के लिए एकता कपूर ने बिग बॉस में नजर आ चुकीं हिना खान से संपर्क किया है.

loading...

हिना खान इस भूमिका को कर रही हैं या फिर नहीं इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं मिली है. इतना तो तय है कि एकता कपूर का यह निर्णय बिग बॉस सीजन 11 में हिना खान की छवि को देखकर जरूर लिया होगा. आपको बता दें, हिना खान पॉप सिंगर सोनू ठाकुर के म्यूजिक एल्बम ‘भसूडी’ को लेकर चर्चा में है.

‘भसूडी’ का टीजर गुरुवार को रिलीज हुआ था. जिसमें हिना खान सोनू ठाकुर के साथ नजर आ रही थीं. सोनू ठाकुर पंजाबी  हरियाणवी गानों के लिए जाने जाते हैं. सोनू हिना के फैंन है जिस वजह से उन्होंने ‘भसूडी’ में हिना खान को लिया है.

Loading...
loading...