Saturday , September 22 2018
Loading...

अमेरिका के सबसे बड़े ऑटो शो में 23 इंटरनेशनल लॉन्च होंगे

न्यूयॉर्क इंटरनेशनल ऑटो शो कार प्रेमियों के लिए एक से बढ़कर एक नयी कार लेकर आया है, जो जल्द सड़कों पर दिखाई देना प्रारम्भ हो जाएंगी. न्यूयॉर्क के जैकब जेविट्स कन्वेंशन सेंटर में बुधवार से शो के प्रेस डे की आरंभ हो गई. आम लोगों के लिए प्रवेश 30 मार्च से प्रारम्भ होगी. दुनिया के बड़े अमेरिका के सबसे बड़े ऑटो शो में शुमार इस इवेंट को प्रोडक्शन मॉडल्स के लिए जाना जाता है. यहां पर पेश की गई कारें जल्दी ही मार्केट में आती हैं. प्रिव्यू के दौरान सभी कंपनियों का फोकस एसयूबी पर ही रहा.

टोयोटा आरएवी नई आरएवी एसयूवी को फ्लैक्सिबल टीएनजीए आर्किटेक्चर प्लेटफॉर्म पर बनाया है. पुराने मॉडल के मुकाबले इसमें 57 प्रतिशत सुधार किया गया है. नयी एसयूवी में पैनोरोमिक सनरूफ, पावर्ड, हीटेड  वेंटिलेटेड सीटें, 800 वॉट वाले 11 स्पीकर्स, जेबीएल ऑडियो, मिरर के साथ रियर कैमरा डिस्प्ले भी है.

Loading...

जगुआर एफ-पेस आरवीआर जगुआर लैंड रोवर ने सबसे तेज  दमदार जगुआर एफ-पेस एसवीआर पेश की है. एसवीआर पुराने मॉडल के मुकाबले 44 प्रतिशत ज्यादा दमदार है. सिर्फ 4.3 सेकंड में यह एसयूवी 100 की स्पीड पर पहुंच जाती है.

loading...

कैडिलेक 2019 एक्सटी 4 जनरल मोटर्स की नयी स्मॉल क्रॉसओवर एसयूवी मौजूदा एक्सटी 5 के मुकाबले थोड़ी छोटी है. नयी एसयूवी 2018 के आखिर तक मिलेगी. इसकी पिछली सीट में 39.5 इंच की स्थान दी गई है. जो इस सेगमेंट की गाड़ियों में सबसे बेहतर है.

निसान अल्टिमा  कंपनी ने पूरी तरह रीडिजाइन्ड अल्टिमा पर से पर्दा उठा दिया है. इसमें आंशिल सेल्फ ड्राइविंग का विकल्प भी है. इस नयी एसयूवी में 2.5 लीटर, 4 सिलेंडर इंजर दिया गया है. इससे फ्यूएल खर्च कम होगा.

Loading...
loading...