Wednesday , December 19 2018
Loading...

ये हैं 4 शानदार फोटो एडिटिंग ऐप

ज्यादातर लोग फोटो क्लिक करने के लिए Smart Phone के कैमरे का उपयोग करते हैं. उनका मकसद उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करना होता है. यहीं पर उन्हें फोटो एडिटिंग ऐप की आवश्यकता पड़ती है. फोटो एडिट करने के लिए गूगल प्ले स्टोर  आईओएस पर एप्लिकेशन की भरमार है. उनमें कुछ ऐसे हैं, जो वास्तव में दंग करने वाले नतीजे देते हैं. देखा जाए तो कोई भी तस्वीर ग्लैमर का टच दिए बिना अधूरी लगती है.
Aviary- एवियरी पावरफुल फोटो एपीआई का बेहतरीन नमूना है. यह अपने आप में ही फोटो एडिटिंग एप है. इसका प्रयोग करने के बाद आपको ज्यादा फिल्टर  ब्यूटिफिकेशन मोड की भी आवश्यकता नहीं पड़ती है.
Snapseed- एंड्रॉयड  आईओएस पर मिलने वाला स्नैपसीड एप प्रोफेशनल फोटोग्राफर के लिए बेहतरीन एडिटिंग एप है. यह उन यूजर्स को कई टूल ऑफर करता है, जो फोटो को बेहतर बनाने के लिए छोटी से छोटी बारीकियों पर कार्य करते हैं. यह उन Smart Phone फोटोग्राफर्स के अच्छा विकल्प नहीं है, जो फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए जल्दी से एडिट करना चाहते हैं.
VSCO- मोबाइल डिवाइस पर फोटो शेयरिंग  एडिटिंग के लिए इस एप की सबसे ज्यादा डिमांड है.VSCO में बहुत ज्यादा कम इंटरफेस है जिससे इसे प्रयोग करने में बहुत ज्यादा कम समय लगता है, लेकिन इसके नतीजे बहुत ज्यादा प्रभावशाली होते हैं. यह यूजर्स को फोटो खींचने, एडिट करने  उन्हें पब्लिश करने की इजाजत देता है.
Prisma Photo Editor- प्रिज्मा आपकी तस्वीर को आर्टिस्टिक इफेक्ट देता है. यह एप लॉन्च होने के बाद आर्ट  स्पेशल इफेक्ट में दिलचस्पी रखने वाले यूजर्स के बीच सनसनी बन गया था. इसकी सबसे खास बात है कि इसके डिवेलपर्स यूजर्स को लगातार अपडेट्स  नए इफेक्ट्स मुहैया कराते रहते हैं.
Loading...
loading...