Tuesday , November 20 2018
Loading...

ज्वैलरी के बाद कारों पर भी मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट

अक्षय तृतीया पर ज्यादातर लोग सोने, चांदी से बनी ज्वैलरी या फिर सिक्के खरीदने को शुभ मानते हैं. इस दिन ज्वैलर्स भी कई सारे ऑफर लेकर के आते हैं, ताकि उनकी ज्यादा से ज्यादा बिक्री हो सके.हालांकि इस मौका को भुनाने में कार कंपनियां भी पीछे नहीं है. कार कंपनियों ने भी इस मौके पर कई खास ऑफर निकाल रखे हैं, जिनमें अच्छा कैश डिस्काउंट मिल रहा है.
देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक मारुति वैगनआर पर कंपनी 30 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है. यह डिस्काउंट कंपनी वैगनआर के सीएनजी  एएमटी वेरिएंट पर मिल रहा है.इस वेरिएंट में 998 सीसी का पेट्रोल इंजन है, जो 67 बीएचपी का पॉवर  90 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है.
मारुति अपनी दो सिडॉन कारों इग्निस  सियाज के डीजल मॉडल्स पर भी 30 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दे रहा है. हालांकि इन दोनों मॉडल्स के पेट्रोल वेरिएंट पर किसी तरह का कोई कैश डिस्काउंट नहीं है.
ह्युंडई इंडिया भी अपनी दो गाड़ियों पर आई10 ग्रैंड  ईऑन पर कुल 35 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट का ऑफर लेकर के आई है. कंपनी गाड़ी की खरीद पर एक वर्ष का फ्री इन्श्योरेंस भी दे रही है. ईऑन पर 20 हजार  आई10 ग्रैंड पर 15 हजार का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है.
देश की प्रमुख कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपने केयूवी 100 के दो वेरिएंट पर 40 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है. यह डिस्काउंट के6  के8 वेरिएंट पर मिल रहा है.
फोर्ड अपनी सबसे ज्यादा पॉपुलर हैचबैक कार फिगो के ऑटोमेटिक वेरिएंट पर 35 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है. यह डिस्काउंट पेट्रोल  डीजल दोनों इंजन के ऑप्शन पर मिलेगा.
Loading...
loading...