Friday , November 16 2018
Loading...

पहली बार इस एक्टर के साथ नजर आई प्रियंका

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को फिल्म इंडस्ट्री में 15 वर्ष हो गए हैं. इस वक्त में प्रियंका ने देखते ही देखते कामयाबी का वह मुकाम हासिल कर लिया है जिसे पा पाना हर एक के बस की बात नहीं है. ज्यादातर लोगों को ऐसा लगता है कि प्रियंका ने अपने करियर की आरंभ सनी देओल के साथ ‘द हीरो’ फिल्म से की थी लेकिन हकीकत कुछ  ही है.

35 वर्ष की प्रियंका ने अपनी जिंदगी में बहुत ज्यादा उतार चढा़व देखे फिर चाहे मामला प्रोफेशनल हो या फिर निजी. प्रियंका इस वक्त न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड का भी चमकता सितारा बन गई हैं. लेकिन क्या आपको प्रियंका की जिंदगी से जुड़ा यह राज पता है ?

Loading...

अक्सर लोग प्रियंका की डेब्यू फिल्म को लेकर कश्मकश में रहते हैं. कुछ का कहना है कि प्रियंका ने ‘अंदाज’ फिल्म से करियर की आरंभ की थी तो कोई कहता है ‘द हीरो ऑफ ए स्पॉई’ फिल्म से.हालांकि असलियत में इन दोनों ही फिल्मों से प्रियंका ने अपने करियर की आरंभ नहीं की थी.

loading...

प्रियंका स्क्रीन पर पहली बार तमिल फिल्म ‘थमिजहन’ में नजर आई थीं जिसमें उनके अपोजिट थालापथी विजय थे. इस फिल्म में न केवल प्रियंका ने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा था बल्कि एक गाने में भी नजर आई थीं. दिलचस्प बात यह है कि कटरीना कैफ का पहला कोका कोला एडवरटाईजमेंट भी थालापथी विजय के साथ ही था.

काम की बात करें तो प्रियंका सलमान खान के साथ ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग जल्द ही प्रारम्भ करने वाली हैं. इसके साथ ही उनकी झोली में एक  फिल्म है जिसमें वह आयशा चौधरी की मां का भूमिकानिभाएंगी. आयशा चौधरी एक मोटीवेशनल स्पीकर हैं जिन्हें 13 वर्ष की आयु में ही पलमोनरी फिब्रोसिस हो गया था. आपको बता दें, प्रियंका इन दिनों निक जोनस के साथ अफेयर की खबरों की वजह से भी लाइम लाइट में बनी हुई हैं.

Loading...
loading...