Thursday , September 20 2018
Loading...

मुकेश अंबानी आज दे सकते हैं जियो के बाद एक व बड़ा गिफ्ट

रिलायंस इंडस्ट्रीज की आज वार्षिक आम सभा (एजीएम) होने वाली है, जिसमें कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी राष्ट्र की जनता को एक  बड़ा गिफ्ट दे सकते हैं. इस गिफ्ट के ऐलान के साथ ही कंपनी टेलिकॉम के बाद डीटीएच सेक्टर में भी धमाल मचा सकती है.
Image result for मुकेश अंबानी आज दे सकते हैं जियो के बाद एक व बड़ा गिफ्ट

हो सकता है इसका ऐलान
कंपनी ब्रॉडबैंड इंटरनेट, वॉयस कॉल  डीटीएच की सुविधा ग्राहकों को पूरे राष्ट्र में प्रारम्भ करने जा रही है, जिसके लिए ग्राहकों को हर महीने 1000 रुपये से कम खर्च करना होगा. कंपनी की यह एजीएम आज प्रातः काल 11.30 बजे से मुंबई में प्रारम्भ होगी.

घर पर मिलेगी यह स्पीड
जियो घरों में ऑप्टिकल फाइबर केबल के जरिए 100 एमबीपीएस की शुरुआती स्पीड से इंटरनेट सेवा देगा. इस कनेक्शन के जरिए व्हाट्सऐप जैसे अन्य ऐप के जरिए कॉलिंग भी कर सकेंगे, जिसके लिए कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा. इसके अतिरिक्त घर में उपभोक्ता लाइव टीवी देखने का मजा भी ले सकेंगे.

Loading...

200 शहरों में प्रारम्भ होगी सेवा

रिलायंस ने इसके लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. रिलायंस प्रारम्भ में राष्ट्र के 200 से अधिक शहरों में इस सर्विस को प्रारम्भ करेगा. इन शहरों में 5 लाख से कम आबादी वाले शहर भी शामिल हैं.

अभी कई शहरों में चल रहा है पायलट प्रोजेक्ट
जियो फिल्हाल कई शहरों के चुनिंदा इलाकों में पायलट स्तर पर यह प्रोजेक्ट चला रहा है. जियो टेलिकॉम की तरह इस सेवा को भी प्रारम्भ के 6 महीने ग्राहकों के लिए पूरी तरह से मुफ्त रख सकता है, जिससे उसे ग्राहकों को जोड़ने में बहुत ज्यादा सरलता होगी.

loading...

जियो के पहले से ग्राहकों को मिल सकती है सौगात
रिलायंस जियो का पहले से प्रयोग कर रहे ग्राहकों को सबसे पहले इस स्कीम से जोड़ेगा, जिनको कई तरह की छूट मिलेगी. पहले से ग्राहक होने के कारण कई तरह की औपचारिकताएं नहीं निभानी पड़ेगी. हालांकि यह सर्विस प्रीपेड न होकर के पोस्टपेड होगी, जिसके लिए ग्राहकों को बाद में पैसा चुकाना पड़ेगा.

Loading...
loading...