X
    Categories: टेक वर्ल्ड

अमेजन प्राइम डे सेल 2018 इन दिन से होगा शुरू

अमेजन प्राइम सेल की पिछले साल की शानदार सफलता के बाद इस साल भी अमेजन सेल लाने जा रही है. प्राइम डे सेल की शुरुआत 16 जुलाई से होगी. हालांकि यह सेल प्राइम मेंबर्स के लिए ही होगी. भारत में प्राइम डे सेल 16 जुलाई से दोपहर 12 बजे को शुरू होकर 18 जुलाई को दोपहर 12 बजे तक चलेगा. सेल 36 घंटे के लिए होगी. इस दौरान नए लॉन्च, वीडियो रिलीज और प्रोडेक्ट्स पर बेहतर डील दी जाएगी. 16 जुलाई को 1 बजे से छह अलग-अलग फ्लैश सेल प्राइम डे सेल के दौरान आयोजित की जांएगी. इसके अलावा एचडीएफसी बैंक कार्ड / ईएमआई पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक या डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही अमेजन पे से भी यूजर्स पेमेंट कर सकेंगे.

अमेजन प्राइम डे 2018 के दौरान 200 नए प्रोडक्ट्स इंडिया में पहली बार पेश होंगे. इन प्रोडक्ट्स में OnePlus, Sennheiser, WD, Godrej, Cloudwalker, Seagate, Samsung के अलावा Home & Kitchen, Daily Needs, Fashion & Lifestyle जैसे प्रोडक्ट्स शामिल होंगे. अमेजन इंडिया के ऐप में एक कॉन्टेस्ट के जरिए यूजर्स को इनाम जीतने का मौका भी मिलेगा.

Loading...

अमेजन प्राइम वीडियो के लिए सात नए टाइटल (एक दिन) को 10 जुलाई से कैटलॉग में एड किया जाएगा. इनमें Dunkirk, 102 Not Out, Comicstaan, Transformers: The Last Knight जैसे टाइटल शामिल होंगे. अमेजन प्राइम म्यूजिक के लिए भी ऑफर हैं. 3 और 15 जुलाई के बीच, कस्टमर्स म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 3 गाने चलाकर इको डॉट्स जीत सकते हैं. फायर टीवी स्टिक और कंपनी की इको रेंज जैसे अमेजन डिवाइस पर अन्य ऑफर मिलेंगे, जिनेक बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, प्राइम डे से पहले कुछ ऑफर पहले से ही लाइव हैं.

loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.