Sunday , November 18 2018
Loading...
Breaking News

मोटोरोला One स्मार्टफोन वाइट कलर वेरिएंट लीक

मोटोरोला 2 अगस्त को शिकागो (यूएस) में आयोजित होने वाले इवेंट में अपने नए प्रोडक्ट्स पेश करेगी. अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार इस इवेंट में मोटोरोला One Power (Moto One Power) और Motorola One (Moto One) को भी पेश करेगी. वहीं, अब मोटो वन के वाइट कलर वेरिएंट की लाइव इमेज लीक हुई हैं. इन इमेज में वर्टिकल ड्यूल रियर कैमरा और हैंडसेट का फ्रंट दिखाई दे रहा है.

Image result for मोटोरोला One स्मार्टफोन वाइट कलर वेरिएंट लीक

SlashLeaks पर टिप्स्टर ZyadAtef12 के माध्यम से मोटो One के वाइट वेरिएंट की लाइव इमेज स्पॉट की गई हैं. इन तस्वीरों में वाइट बैक पैनल ग्लास फिनिश है. इसके अलावा बैक में मोटोरोला का लोगो और उसके नीचे ड्यूल कैमरा सर्कुलर रिंग उसके साइड में दिया गया है. वहीं, इसके फ्रंट पैनल को इसकी लीक इमेज में दिखाया नहीं गया है. स्मार्टफोन को लेकर रिपोर्ट सामने आ रही है कि कंपनी इसे notch डिस्प्ले के साथ पेश कर सकती है. इसके अलावा कंपनी मोटोरोला One और मोटोरोला One Power को एंड्रॉड One-बेस्ड वर्जन स्टॉक एंड्रॉइड के साथ पेश करेगी.

Loading...

अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार One Power में 6.2-इंच फुल-एचडी+ (1080×2280 पिक्सल) डिस्प्ले होगा जो कि 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगा. इसके अलावा फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 SoC, 4जीबी रैम, 64जीबी इंटरनल स्टोरेज, 12-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल रियर कैमरा कॉम्बिनेशन के साथ आएगा. कुछ रिपोर्ट के अनुसार 2 अगस्त को लॉन्च इवेंट में Moto Z3 को पेश किया जाएगा जो कि कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा. मोटोरोला ने इस डिवाइस को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

loading...
Loading...
loading...