Friday , December 14 2018
Loading...

लड़की ने भेजा सरप्राइज Birthday गिफ्ट

बॉयफ्रैंड पर अटूट विश्वास करने वाली लड़की के सामने एक डिलिवरी बॉय की वजह से  बॉयफ्रैंड की चीटिंग का राज खुल गया। कायली स्पियर नामक इस लड़की ने धोखे की पूरी कहानी ट्विटर पर शेयर की। कायली  अमेरियन सैंडविच रेस्टॉरेंट चेन जिम्मी जोन्स की हमेशा शुक्रगुजार रहेंगी  जिनके डिलेवरी बॉय ने धोखेबाज बॉयफ्रेंड का राज खोला। कायली ने ट्वीट करने के बाद ट्विटर अकाउंट सिक्योर कर लिया है। ऐसे में कोई उनके ट्वीट्स नहीं देख सकता है।  उन्होंने ट्विटर पर कई ट्वीट्स किए जिसमें धोखे की पूरी कहानी थी। बता दें, कायली कुछ महीनों से एक शख्स के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थीं। वो दूर रहकर अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट कर रहा था और फाइनल ईयर में था।

Image result for लड़की ने भेजा सरप्राइज Birthday गिफ्ट
कायली ने ट्विटर पर लिखा ”मैं शाम को काम से लौटी तो सोचा मुझे अपने बॉयफ्रेंड के लिए कुछ खास करना चाहिए। मैंने जिम्मी जोन्स से उसके लिए डिनर ऑर्डर किया। उस वक्त वो फाइन्स की पढ़ाई कर रहा था।मैंने रेस्टॉरेंट जिम्मी जोन्स में ऑर्डर दिया और उन्हें बताया कि ये ऑर्डर मेरे बॉयफ्रेंड के लिए है जो शहर से दूर रहता है। मैं वहां मौजूद नहीं रहूंगी  क्योंकि वो 3 घंटे की दूरी पर है,जिसके बाद उन्होंने ऑर्डर ले लिया।” मेरे बॉयफ्रेंड का मैसेज आया कि वो सोने जा रहा है तो  मैने सोचा कि उसे सरप्राइज गिफ्ट के बारे में बता देना चाहिए।मैंने मैसेज में लिखा- हाय, तुम्हारे लिए खाना रास्ते में है. टिप दे देना, लेकिन उसका कोई रिप्लाई नहीं आया।मुझे लगा कि वो सो रहा होगा।

Loading...

कुछ देर बाद मेरे बॉयफ्रेंड का थैंक्यू मैसेज आया।  जिसके तुरंत बाद जिम्मी जोन्स से कॉल आया। डिलिवरी ड्राइवर ने कॉल करते ही बोला-  हम अक्सर ऐसा नहीं करते, लेकिन मुझे लगता है कि ये तुम्हे पता होना चाहिए। जैसे ही मैं तुम्हारे बॉयफ्रेंड के घर के सामने खड़ा हुआ तो  तुम्हारे बॉयफ्रेंड ने सिर्फ बॉकसर्स पहने थे और एक लड़की काउच पर लेटी हुई थी । ये सुनकर मैं हैरान रह गई। मैंने डिलिवरी बॉय से मायूस होकर कुछ सवाल पूछे जिसके जवाब डिलिवरी बॉय ने अच्छे से दिए। उसने कंफर्म किया कि वो एक लड़की के साथ काउच पर सो रहा था.और इसी के साथ मैंने पाया कि मेरा बॉयफ्रेंड चीटर है और धोखा दे रहा है।इसके लिए जिम्मी जोन्स का धन्यवाद किया।

loading...
Loading...
loading...