Monday , September 24 2018
Loading...
Breaking News

हरभजन सिंह फिल्हाल क्रिकेट से दूर संगीत के संसार में आजमा रहे हैं हाथ

भज्जी के नाम से अब भारतीय टीम का भाग नहीं हैं। आईपीएल 2018 में वह चेन्नई सुपरकिंग्स का भाग थे, लेकिन उन्होंने खेलने के मौके ज्यादा नहीं मिले। ऐसे में लगता है कि हरभजन सिंह को अब क्रिकेट से संन्यास के बारे में सोच लेना चाहिए व क्रिकेट से इतर करियर भी तलाशना चाहिए। ऐसा लग भी रहा है कि हरभजन सिंह क्रिकेट से अलग कुछ व कर भी रहे हैं।

Image result for हरभजन सिंह

हरभजन सिंह फिल्हाल क्रिकेट से दूर संगीत की संसार में हाथ आजमा रहे हैं। लगता है हरभजन सिंह म्यूजिक व गायन में अपना करियर तलाश रहे हैं।

Loading...

जब वह भारतीय टीम के सदस्य थे तब से वह एडवरटाईजमेंट उद्योग का भाग रहे हैं। वह अनेक विज्ञापनों में दिखाई देते रहे हैं। हालांकि, इससे उनकी एक्टिंग क्षमता का कोई खुलासा नहीं होता। लेकिन उनमें गायन क्षमता भी है इसका हाल ही में खुलासा हुआ।

loading...

दरअसल, हाल ही में हरभजन सिंह ने वर्ल्ड म्यूजिक डे पर अपना एक वीडियो पर ट्‍विटर पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में भज्जी किशोर कुमार का शराबी फिल्म का गाना ‘इंतेहा हो गई इंतजार की’ गाते हुए नजर आ रहे थे।

भज्जी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था- संगीत लोगों को जोड़ने का सबसे अच्छा साधन है। किशोर कुमार का गाना ‘इंतेहा हो गई इंतजार की’ मेरा सबसे पसंदीदा गाना है। मुझे बताइए आपका पसंदीदा गीत कौनसा हैं, म्यूजिक को फैलाओ, प्यार फैलाओ।

हरभजन के इस वीडियो के बाद बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने एक ट्वीट किया। मीका ने लिखा- ना भज्जी प्लीज ना करो, तुस्सी ना गाओ यारआजकल हर कोई सिंगर बन रह है। लेकिन समस्या यह है कि हम क्रिकेटर नहीं बन सकते। तुस्सी साड्डे पेट पर लात ना मारो।

बता दें कि इससे पहले हरभजन सिंह शहीद भगत सिंह को लेकर भी एक गाना गा चुके हैं। हरभजन सिंह ने अपने इस गाने के जरिए युवा पीढ़ी को संदेश देने की प्रयास की है कि जैसा राष्ट्र भगत सिंह चाहते थे, हमारा राष्ट्र वैसा नहीं बन रहा है। इस गीत में उन्होंने भगत सिंह को वर्ष में दो-तीन दिन याद करने वाले फैन्स व उन गीतकारों पर कटाक्ष किया, जो भगत सिंह की सोच को छोड़ कर गलत गीत गा रहे हैं।

Loading...
loading...