X
    Categories: क्राइमदिल्ली

इस एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी में घुस कर बंदूक की नोक पर यात्रियों से चोरो ने की लूटपाट

मुजफ्फरपुर आउटर सिग्‍नल के पास दिल्ली से आने वाली सद्भावना एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी में लूटपाट की समाचार सामने आयी है। दअरसल लुटेरों ने सद्भावना एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी में घुस कर बंदूक की नोक पर यात्रियों से लूटपाट की। लूटपाट की घटना को अंजाम देकर यात्री ट्रैन से कूदकर भाग गए।

बताया जाता है कि सद्भावना एक्सप्रेस में देर रात हुई इस घटना में लुटेरों ने बंदूक की नोक पर ट्रैन में सवार लगभग दर्जन भर यात्रियों के साथ मोबाइल फोन व नगदी की लूट की। बताया जाता है कि इस लूटपाट का विरोध करने करने वाले यात्रियों के साथ मारपीट भी की। ट्रैन जैसे ही मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर ओवरब्रिज के नजदीक आउटर पर रुकी, वैसे ही सभी क्रिमिनल कूद कर ट्रैन से भाग गए।

Loading...

इस मामले में ट्रेन के मुजफ्फरपुर जंक्‍शन पर पहुंचने पर यात्रियों ने इस घटना की जानकारी रेलवे पुलिस बल को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे पुलिस ने मामले की जांच प्रारम्भ कर दी हैं। अभी अपराधियों की कोई समाचार नहीं लगपायी है। इस वारदात के समय ट्रेन में तैनात पुलिस एस्‍कॉर्ट पार्टी भी दिखाई नहीं दी। ट्रैन में जिन यात्रियों के साथ लूटपाट हुई है वोसीतामढ़ी व सीतामढ़ी के नजदीक के रहने वाले हैं।

loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.