Wednesday , September 26 2018
Loading...
Breaking News

इस एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी में घुस कर बंदूक की नोक पर यात्रियों से चोरो ने की लूटपाट

मुजफ्फरपुर आउटर सिग्‍नल के पास दिल्ली से आने वाली सद्भावना एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी में लूटपाट की समाचार सामने आयी है। दअरसल लुटेरों ने सद्भावना एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी में घुस कर बंदूक की नोक पर यात्रियों से लूटपाट की। लूटपाट की घटना को अंजाम देकर यात्री ट्रैन से कूदकर भाग गए।

Image result for एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी चोरो ने की लूटपाट

बताया जाता है कि सद्भावना एक्सप्रेस में देर रात हुई इस घटना में लुटेरों ने बंदूक की नोक पर ट्रैन में सवार लगभग दर्जन भर यात्रियों के साथ मोबाइल फोन व नगदी की लूट की। बताया जाता है कि इस लूटपाट का विरोध करने करने वाले यात्रियों के साथ मारपीट भी की। ट्रैन जैसे ही मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर ओवरब्रिज के नजदीक आउटर पर रुकी, वैसे ही सभी क्रिमिनल कूद कर ट्रैन से भाग गए।

Loading...

इस मामले में ट्रेन के मुजफ्फरपुर जंक्‍शन पर पहुंचने पर यात्रियों ने इस घटना की जानकारी रेलवे पुलिस बल को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे पुलिस ने मामले की जांच प्रारम्भ कर दी हैं। अभी अपराधियों की कोई समाचार नहीं लगपायी है। इस वारदात के समय ट्रेन में तैनात पुलिस एस्‍कॉर्ट पार्टी भी दिखाई नहीं दी। ट्रैन में जिन यात्रियों के साथ लूटपाट हुई है वोसीतामढ़ी व सीतामढ़ी के नजदीक के रहने वाले हैं।

loading...
Loading...
loading...