X
    Categories: दिल्ली

हरियाणा के लोगों के लिए ये है मोदी का बड़ा तोहफा

हरियाणा के लोगों के लिए मोदी का बड़ा तोहफा। अब हरियाणा का बहादुरगढ़ भी दिल्ली के मेट्रो से जुड़ गया है। आज प्रातः काल ही पीएम नरेंद्र मोदी ने ग्रीन लाइन पर मुंडका से बहादुरगढ़ के बीच मेट्रो सेवा का उद्घाटन किया। वहीं आज ही पीएम नरेंद्र मोदी राष्ट्र के लोगों के लिए ‘मन की बात’ प्रोग्राम में अपना भाषण देंगे।

दिल्ली मेट्रो के इंद्रलोक/कीर्ति नगर से बहादुरगढ़ सिटी पार्क कॉरिडोर का दूसरा सेक्शन मुंडका-सिटी पार्क रविवार की प्रातः काल जनता के लिए खुल चूका। मोदी ने इसका उद्घाटन किया उसके बाद इसे खोल दिया गया है। 11.2 किमी लंबे इस सेक्शन का उद्घाटन पीएम नरेंद्र ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया है।

Loading...

इस सेक्शन में सिटी पार्क से मुंडका तक सात मेट्रो स्टेशन हैं, इस योजना के बाद मेट्रो के जरिए हरियाणा का एक कोना दिल्ली से जुड़ गया है। इस मौके पर केंद्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री हरदीप सिंह पुरी, हरियाणा के CM मनोहर लाल, बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक व झज्जर के उपायुक्त समेत अन्य ऑफिसर उपस्थित हुए। हाल ही में मोदी ने मध्यप्रदेश के इंदौर में भी केंद्र की कई योजनाओं का लोकार्पण किया साथ ही 4000 करोड़ की योजनाओं को पास कर लोगों से 2022 के प्लान को लेकर भी बात की।

loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.