Monday , February 18 2019
Loading...

14 वर्ष के देव तडवी को 16 वर्ष के एक विद्यार्थी ने वॉशरुम के अंदर चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

गुजरात के वडोदरा के भारती स्कूल में 14 वर्ष के देव तडवी को 16 वर्ष के एक विद्यार्थी ने वॉशरुम के अंदर चाकू से गोदकर मार दिया था. आरोपी विद्यार्थी किसी भी तरह से स्कूल बंद करवाना चाहता था.

Image result for चाकू से गोदकर

आरोपी अपने स्कूल को अपमानित करना चाहता था क्योंकि उसे टीचर ने होमवर्क ना करने की वजह से डांटा था. आरोपी ने जब तडवी को मारा तो उसके मन में केवल स्कूल को बंद कराने की ख़्वाहिश थी. मृतक विद्यार्थी से वह कुछ मिनटों पहले ही वॉशरुम में मिला था. वह उसे अच्छा तरह से जानता तक नहीं था लेकिन स्कूल से बदला लेने के लिए उसने ऐसा किया. यह बातें आरोपी ने पकड़े जाने के बाद वलसाड पुलिस को शुक्रवार रात बताईं.
आरोपी विद्यार्थी जो वलसाड में अपनी चाची के घर था उसने पुलिस को बताया कि वह घटना को अंजाम देने से दो दिन पहले होमवर्क ना करने की वजह से टीचर द्वारा डांटे जाने से नाराज था. एक ऑफिसर ने कहा, ‘टीचर द्वारा डांटना विद्यार्थी को अपनी बेइज्जती लगी व वह स्कूल को बंद कराना चाहता था. इसके बाद उसने स्कूल में किसी को मारने की योजना बनाई ताकि स्कूल को मजबूरी में बंद होना पड़े.’

पुलिस ने बताया कि लड़के की योजना पूरी तरह से फुलप्रूफ थी. उसकी पहचान कभी पता नहीं चलती अगर उस समय वॉशरुम में दो लड़के मौजूद ना होते व उसे घटना को अंजाम देते हुए ना देखते. पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देने से पहले आरोपी ने अपनी शर्ट उतार दी थी ताकि उसपर खून के धब्बे ना लगें. 10 दिन पहले ही भारती स्कूल में एडमिशन लेने वाले देव को मारने के बाद आरोपी अपनी चाची के घर चला गया व वहां जाकर कपड़े बदल लिए.

जब आरोपी के पिता को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने बेटे के साथ वलसाड की बस पकड़ी. हालांकि जैसे ही वह वलसाड पहुंचे पुलिस ने लोकल पुलिस की मदद से उन दोनों को पकड़ लिया. दोनों को घटना के समय मौजूद विद्यार्थियों द्वारा हत्यारे की पहचान बताने के बाद पकड़ा गया. एसीपी एसजी पाटिल ने कहा, ‘पहले वार के बाद ही तडवी नीचे गिर गया था लेकिन आरोपी लगातार उसकी गर्दन पर चाकू मारता रहा.’

loading...