Sunday , November 18 2018
Loading...
Breaking News

कश्मीर मुद्दे पर राजनाथ सिंह का दो टूक जवाब

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हम कश्मीर से आतंकवाद का सफाया करके ही दम लेंगे। देश और सीमा पर आतंकवाद किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमने पहले कहा था कि रमजान के महीने में सेना और अर्धसैनिक बल गोलीबारी नहीं करेंगे। अब रमजान का महीना खत्म हो गया और हमारा भी लक्ष्य अब कश्मीर से आतंक का सफाया करने का है।
Image result for कश्मीर मुद्दे पर राजनाथ सिंह का दो टूक जवाब

राजनाथ सिंह बुधवार को लखनऊ में एक प्राइवेट अस्पताल के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने जोर देकर कहा कि हमारी सरकार का एक लक्ष्य कश्मीर में आतंकवाद की समाप्ति और शांति बहाली है। किसी भी कीमत पर वहां आतंकी हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में मंगलवार को भाजपा-पीडीपी गठबंधन सरकार से भाजपा ने समर्थन वापस ले लिया। जिसके बाद से राज्य में राज्यपाल शासन लागू हो गया है। अब कहा जा रहा है कि इन परिस्थितियों में पुलिस, अर्धसैनिक बल व सेना और मजबूती से आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चला सकेंगे।

Loading...

वहीं, उद्घाटन कार्यक्रम में राजनाथ सिंह ने कहा कि निजी अस्पतालों के हमारे साथ आने से जनता को आयुष्मान योजना का लाभ मिल सकेगा और गरीब भी अच्छे अस्पतालों में अपना इलाज करवा सकेंगे। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्घार्थनाथ सिंह ने कहा कि ‘मोदी केयर’ के तहत प्रदेश के छह करोड़ लोग लाभान्वित होंगे। आपको बता दें कि आयुष्मान योजना को मोदी केयर के नाम से प्रचारित किया जा रहा है। कार्यक्रम में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा व लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया भी मौजूद थीं।

loading...
Loading...
loading...