Monday , November 19 2018
Loading...

गया में सरेराह डॉक्टर की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म

गया जिले के सोनडीहा गांव के पास गया-रफीगंज मार्ग पर बुधवार की रात एक डॉक्टर के सामने ही उसकी पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और उनकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी की गई। आंती थाना क्षेत्र का रहने वाला डॉक्टर परिवार गुरारू रेलवे स्टेशन से अपने घर लौट रहा था।

Image result for गया में सरेराह डॉक्टर की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म

सरेराह बलात्कार और छेड़खानी का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने फोन पर बताया कि पूरी घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। दोनों को शहर के एक अस्पताल में मेडिकल टेस्ट के लिए भर्ती कराया गया है। कई थानों की पुलिस ने सोनीडीहा गांव में छापेमारी कर कई युवकों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।जानकारी के अनुसार सोनीडीहा गांव के पास लगभग दस से ज्यादा अपराधियों ने उनके मोटरसाइकिल को रोक लिया।

Loading...

अपराधियों ने डॉक्टर के हाथ-पांव बांध दिए और उनकी पत्नी और बेटी को पेड़ के सहारे बांध दिया। उसके बाद पत्नी से दुष्कर्म किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उन लोगों ने अपराधियों से कैश और सामान लेकर जाने की अपील की, लेकिन उन्होंने उनकी एक न सुनी।

loading...

महिला ने दुष्कर्म की बात कही है हालांकि, उसका कहना है कि उनकी बेटी के साथ केवल छेड़खानी हुई है। एसएसपी ने कहा कि शक के आधार पर सोनडीहा गांव से 20 युवकों को हिरासत में लिया गया है। पीड़िता ने उनमें से दो की पहचान कर ली है। दोनों युवकों से पूछताछ कर घटना में शामिल उनके साथियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Loading...
loading...