Monday , December 17 2018
Loading...

बनारस में डॉक्टर से मांगी गई 30 लाख की रंगदारी

जौनपुर के डॉक्टर से रंगदारी के मामले में गिरफ्तारी के पांच दिन बाद बनारस के शिवपुर थाना क्षेत्र के नर्सिंग होम संचालक डॉ. रवि सिंह से 30 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।
Image result for बनारस में डॉक्टर से मांगी गई 30 लाख की रंगदारी

डॉक्टर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। जिस मोबाइल नंबर से धमकी मांगी गई, उसकी पड़ताल की गई तो वह जौनपुर के रामपुर थाना क्षेत्र के राकेश यादव नामक शख्स का निकला।

पुलिस ने राकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उधर, रंगदारी के लिए मोबाइल पर धमकी मिलने के बाद से डॉक्टर और उनके परिजन दहशत में हैं।

Loading...

पुलिस की पूछताछ में डॉ. रवि सिंह ने बताया कि शुक्रवार को वह रोजाना की तरह अपने नर्सिंग होम में मरीजों को देखने के बाद दोपहर के समय घर लौटे। उसी वक्त दोपहर करीब तीन बजे उनके मोबाइल पर कॉल आई।

loading...

एक घंटे में तीन बार आई कॉल

फोन करने वाले ने डॉक्टर के साथ गालीगलौच की और 30 लाख रुपये न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। उसने कहा कि रुपये नहीं मिले तो वह उन्हें गोली मार देगा।

लगभग एक घंटे में तीन बार कॉल आई। हर बार रंगदारी देने के लिए धमकाया गया। दहशत में आए डॉक्टर और परिवारीजनों ने शिवपुर पुलिस को सूचना दी। डॉक्टर की तहरीर के आधार पर शिवपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीओ कैंट राकेश नायक ने बताया कि तहरीर के आधार पर छानबीन की जा रही है। राकेश यादव नामक जिस शख्स के मोबाइल नंबर से धमकी दी गई, उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

Loading...
loading...