Monday , June 25 2018
Loading...

फ़िल्म ‘लवरात्रि’ के लिए भी जी जान से जुटे हैं सलमान ख़ान

इसी शुक्रवार यानी ईद के मौके पर सलमान ख़ान की मल्टीस्टारर फ़िल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ हो रही है. अपनी इस फ़िल्म के साथ सलमान की नज़र ‘लवरात्रि’ पर भी है! जैसा कि आप जानते हैं ‘लवरात्रि’ से सलमान ख़ान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा अपना फ़िल्मी सफ़र प्रारम्भ कर रहे हैं.

Image result for फ़िल्म ‘लवरात्रि’ के लिए भी जी जान से जुटे हैं सलमान ख़ान

‘रेस 3’ की बात करें तो रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में सलमान के अतिरिक्त अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिस, डेज़ी शाह जैसे सितारे हैं! सलमान समेत फ़िल्म से जुड़ी पूरी टीम इन दिनों जम कर फ़िल्म को प्रमोट करने में जुटी है. लेकिन, इन सबके बीच सलमान ख़ान ने अब से कुछ देर पहले एक तस्वीर शेयर कर बताया कि आज ‘लवरात्रि’ का टीज़र आने वाला है.‘रेस 3’ के रिलीज़ के बीच सलमान का इस तरह से ‘लवरात्रि’ पर बात करना बताता है कि वो अपने बहनोई की इस डेब्यू फ़िल्म को लेकर भी कोई कसर नहीं बाकी रखना चाहते.इसलिए भी वो अपनी फ़िल्म ‘रेस 3’ की रिलीज़ से एक दिन पहले ‘लवरात्रि’ का टीज़र लाकर उसे भी चर्चा में रखना चाहते हैं. बता दें कि यह फ़िल्म सलमान ख़ान फ़िल्म्स के बैनर तले ही बन रही है. बहरहाल, सलमान ने सोशल मीडिया पर यह एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि- ‘मैं इतनी जल्दी प्रातः काल आपको सिर्फ यह बताने आया हूं कि आज दोपहर 3 बजे ‘लवरात्रि’का टीज़र आने वाला है!

यह भी पढ़ें:   इस एक्ट्रेस का दिखा नया अवतार

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि फ़िल्म के हीरो आयुष शर्मा  हीरोइन वरीना हुसैन चाय की चुस्की लेते हुए बड़े ही कूल नज़र आ रहे हैं! बताते चलें कि सलमान के बहनोई की यह फ़िल्म ‘लवरात्रि’ एक लव स्टोरी है, जिसमें आयुष की ही तरह फ़िल्म की हीरोइन वरीना हुसैन भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. गुजरात  विशेष कर नवरात्रि के उत्सव के दौरान की इस कहानी को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं  ये उनकी भी पहली फ़िल्म है. यह फ़िल्म नौ दिनों के गरबा-डांडिया उत्सव के दौरान की एक प्रेम कहानी है, जिसे गुजरात में ही शूट किया जा रहा है. ये फ़िल्म इस वर्ष पांच अक्टूबर को रिलीज़ होगी. आपको याद होगा इस वैलेंटाइन डे पर सलमान ने ‘लवरात्रि’का पहला पोस्टर भी अपने वाल पर शेयर किया था!

इतना ही नहीं जब उनें ‘लवरात्रि’ के लिए हीरोइन मिली थी तब भी उन्होंने इस मामले में सोशल मीडिया से सुर्खियां बटोरी थीं! ‘लवरात्रि’ को लेकर सलमान पहले दिन से ही उत्साहित रहे हैं  उन्हें जब भी मौका मिलता है तो वो इस फ़िल्म को प्रमोट करना नहीं भूलते.

बहरहाल, ‘रेस 3’ के बीच ‘लवरात्रि’ का जिक्र कर सलमान ने संकेत कर दिया है कि उनकी बहनोई की यह फ़िल्म उनके लिए कितनी स्पेशल है! जोड़ते चले कि नवरात्रि के आस-पास इस फ़िल्म के रिलीज़ पर कुछ संगठनों ने असहमति भी जताई है  इस फ़िल्म से उनकी भावना आहत होने की बात भी कही है. इस बात पर सलमान की तरफ से अभी कोई रिएक्शन नहीं आई है!

Loading...