X
    Categories: कारोबार

न्यूज डॉग ने छात्रों के लिए विशेष व्यवस्था शुरू, अब छात्र करेंगे इनकम, जानें कैसे?

अब हजारों छात्र ऑनलाइन लेखन के द्वारा बड़ी इनकम कर सकते हैं

भारत के नंबर वन ऐप्प न्यूज डॉग ने छात्रों के लिए विशेष व्यवस्था शुरू की है।

Loading...

आजकल भारत में मोबाइल और इंटरनेट के बढ़ते चलन के साथ-साथ अच्छे विषय वस्तु (कंटेंट) की मांग भी तेजी से बढ़ रही है।  इस चलन के कारण ही आज देश में छात्रों का ऑनलाइन कंटेट लिखना बहुत आम हो गया है और बहुत सारे छात्र आज ऑनलाइन कंटेंट क्रिएटर बन रहे हैं ।

loading...

नई दिल्ली में हाल ही में न्यूज डॉग ऐप्प द्वारा छात्रों के लिए एक स्पेशल सपोर्ट प्रोग्राम शुरू किया गया था। पूरे भारत से न्यूज डॉग के वी-मीडिया प्लेटफॉर्म पर कन्टेंट क्रिएटर के रूप में साइन-अप करने के लिए छात्रों को आमंत्रित किया गया है । छात्रों के द्वारा लिखे गए ऑनलाइन कंटेट ऐप्प द्वारा न्यूज डॉग के 50 मिलियन से अधिक यूजर को भेजा जाएगा जोकि लेखकों के लिए अच्छी इनकम लाएगा।

इस विशेष सपोर्ट प्रोग्राम के तहत छात्रों को कई तरह के बोनस दिए जाएंगे, जिसमें  गारंटी के साथ 100 प्रतिशत रिवेन्यू शेयर, प्रकाशित आर्टिकल को ट्रैफिक दिलाने में मदद और न्यूज डॉग बेस्ट स्टूडेंट राइटर अवॉर्ड और 500 रुपये स्कॉलरशिप  का अवसर भी शामिल है।

50 मिलियन यूजर के साथ न्यूज डॉग भारत का नंबर एक न्यूज ऐप है। जहां पर वी-मीडिया 30 हजार से ज्यादा लेखकों का एक घर है। न्यूज डॉग से बात-चीत के दौरान न्यूज डॉग वी-मीडिया प्लेटफॉर्म के प्रवक्ता संकेत रास्कर ने कहा कि- एक उभरते हुए समाज में यूथ वायस बहुत जरूरी है। हम पूरे देश में ज्यादा से ज्यादा यूथ की आवाज को पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। यही कारण है कि हमने इन फायदों को विशेष रूप से छात्रों के लिए शुरू किया है ।

प्रियंका नई दिल्ली में रहती हैं, पेशे से वह एक छात्र हैं। प्रियंका 6 महीने पहले न्यूज़डॉग वी-मीडिया प्लेटफॉर्म में शामिल हुई थीं। वह कहती हैं, “मुझे लिखना बेहद पसंद है और न्यूज़डॉग वी-मीडिया इसके लिए एक शानदार प्लेटफॉर्म है। मैं गर्मी की छुट्टियों के दौरान और ज्यादा कंटेंट लिखकर देने की कोशिश करूंगी और अगले सेमेस्टर के लिए कुछ पैसे भी कमाऊंगी, मुझे यकीन है कि लोग मेरा कंटेंट पसंद करेंगे और क्या पता मैं भी इंटरनेट पर वायरल सनसनी बन जाऊं”

संकेत रास्कर ने भी एक उदाहरण दिया कि मई महीने में टॉप लेखकों ने वी-मीडिया पर एक महीने में 8,000 रुपये से अधिक की कमाई की। इसके अलावा न्यूजडॉग वी-मीडिया ज्यादा से ज्यादा प्रतिभाशाली युवा लेखकों को शामिल करने के लिए और विशेष स्कॉलरशिप कार्यक्रम स्थापित करने के लिए भारत में कुछ कॉलेजों और स्कूलों के साथ साझेदारी करने की योजना बना रहा है।

न्यूज़डॉग वी-मीडिया एक ओपेन प्लेटफॉर्म है, जो लिखने और अपना कंटेंट लाखों पाठकों तक पहुंचाने के लिए सभी को आमंत्रित करता है, फिर चाहे आपकी भाषा, लिंग और उम्र कुछ भी हो। न्यूजडॉग वी-मीडिया प्लेटफॉर्म हमेशा अच्छी क्वालिटी (उच्च गुणवत्ता) वाले लेखकों की नियुक्ति करता है।

यदि आप ऑनलाइन लेखक बनने में रुचि रखते हैं, तो आप अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं

WeMedia-Write on NewsDog फेसबुक पेज, या हमसे जुड़ें : http://bit.ly/writers-newsdog

Loading...
Poorvanchal Media :

Comments are closed.