Wednesday , November 14 2018
Loading...
Breaking News

क्यों हटाया गया है पतंजलि किम्भो ऐप

योगगरु बाबा रामदेव ने सिम कार्ड के बाद मैसेजिंग ऐप किम्भो लॉन्च करके धमाल कर दिया है, हालां कि ऐप को लॉन्च होने के थोड़ी देर बाद हीही गूगल प्ले-स्टोर से हटा लिया गया. प्ले-स्टोर से किम्भो के हटाये जाने पर कई बातें सामने आईं. कई रिपोर्ट में बोला गया है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस की फोटो होने के कारण ऐप को स्टोर से हटाया गया है, वहीं कई रिपोर्ट में सुरक्षा कारणों का हवाला दिया गया. अब शुक्रवार को कंपनी की ओर से ग्राहकों को मैसेज भेजकर बोला जा रहा है कि जल्द ही ऐप को प्ले-स्टोर पर अपडेट किया जाएगा.
Image result for क्यों हटाया गया है पतंजलि किम्भो ऐप

जिन लोगों ने किम्भो ऐप को डाउनलोड किया है उन्हें एक मैसेज मिल रहा जिसमें लिखा है, ‘किम्भो ऐप के बीटा वर्जन को लाडनलोड करने के लिए शुक्रिया. ज्यादा ट्रैफिक होने के कारण सर्विस बंद की गई है. ऐप को जल्द ही आधिकारिक रूप से लॉन्च किया जाएगा.

बता दें कि गूगल प्ले-स्टोर पर किम्भो ऐप के डेवलपर का एड्रेस भी पतंजिल आयुर्वेद लिमिटेड, डिपार्टमेंट ई-कॉमर्स, D-28 इंडस्ट्रियल एरिया, नियर इनकम कर ऑफिस, हरिद्वार, उत्तराखंड, 249401 दिया गया था  इस ऐप को पतंजलि कंम्यूनिकेशन द्वारा लॉन्च किया गया था.

Loading...
वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ऐप के साथ प्ले-स्टोर पर जो स्क्रीनशॉट शेयर किए गए थे उसमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन (Mawra Hocane) की फोटो लगी थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर Kimbho को खूब ट्रोल किया गया.

Kimbho ऐप के विशेषता की बात करें तो इसके जरिए व्हाट्सऐप की तरह वीडियो कॉलिंग की जा सकेगी. इसके अतिरिक्त इस ऐप के यूजर्स रियल टाइम में टेक्स्ट, मैसेज, वीडियो, फोटो  ऑडियो क्लिप दोस्तों के साथ शेयर कर सकेंगे.

loading...
Loading...
loading...