X
    Categories: राजनीति

10 विधानसभा सीटों पर मतदान प्रारम्भ

कैराना सहित पूरे राष्ट्र में चार संसदीय सीटों  10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी है. यूपी के कैराना के अतिरिक्त महाराष्ट्र में भंडारा-गोंडिया  पालघर तथा नगालैंड संसदीय सीट पर मतदान चल रहा है.
बता दें कि कैराना सीट पर संपूर्ण विपक्ष के एकसाथ आ जाने से मुकाबला बहुत ज्यादा दिलचस्प हो गया है. गोरखपुर  फूलपुर उपचुनाव में पराजय के बाद बीजेपी ने इस सीट को बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वोटों की गिनती 31 मई को होगी.

वहीं महाराष्ट्र में सभी बड़े दलों भाजपा, कांग्रेस, शिव सेना  एनसीपी ने लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए सभी संसाधन झोंक दिए हैं, क्योंकि इनके परिणाम पर ही सबका भविष्य तय होगा.

वहीं विधानसभा उपचुनाव महाराष्ट्र के पालस कडेगांव, उत्तर प्रदेश के नूरपुर, बिहार के जोकीहाट, झारखंड के गोमिया  सिल्ली, केरल के चेंगानूर, मेघालय के आमपट्टी, पंजाब के शाहकोट, उत्तराखंड के थराली  पश्चिम बंगाल के महेशतला में होने जा रहे हैं.

Loading...

इन 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए डाले जा रहे वोट

नूरपुर (यूपी), पलुस कादेगांव (महाराष्ट्र) जोकीहाट (बिहार), शाहकोट (पंजाब), गोमिया  सिल्ली (झारखंड), चेंगानूर (केरल), अंपति (मेघालय), थराली (उत्तराखंड)  मेहेशतला (पश्चिम बंगाल) विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी है.
Loading...
News Room :

Comments are closed.