X
    Categories: उत्तराखण्ड

कल आएंगे UK Board के 10-12वीं के नतीजे

उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद की ओर से आयोजित हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाओं का परिणाम शनिवार 26 मई को घोषित किया जाएगा। बोर्ड सचिव डॉ. नीता तिवारी ने बताया पूर्वाह्न 11 बजे बोर्ड सभागार में सभापति आरके कुंवर परीक्षाफल घोषित करेंगे।
बता दें कि, इस बार हाईस्कूल में 146166 तो इंटरमीडिएट में 130094 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी है। पिछले साल की तुलना में इस बार शिक्षा बोर्ड पांच दिन पहले परीक्षा परिणाम जारी कर रहा है। रिजल्ट स्टूडेंट्स uaresults.nic.in और ubse.uk.gov.in पर चेक कर सकेंगे।
इस साल पांच मार्च से शुरू बोर्ड परीक्षाएं 24 मार्च को समाप्त हुईं थी। इस बार निकाय चुनाव को देखते हुए बोर्ड की परीक्षाएं जल्दी शुरू की गईं थी। आपको बता दें कि इस बार हाईस्कूल में 1,49,434 और इंटर में करीब 1,31,000 छात्र-छात्राओं ने पंजीकरण कराया था।

उन्होंने बताया कि करीब 21 दिनों में हाईस्कूल और इंटर मीडिएट की परीक्षाएं समाप्त हो गई थी। संयुक्त सचिव बृज मोहन रावत ने बताया कि वर्ष 2017 में 31 मई को रिजल्ट जारी किया गया था। आने वाले दिनों में सभापति आरके कुंवर की अध्यक्षता में होने वाली बैठक के दौरान तिथि की घोषिणा की जाएगी।

Loading...
News Room :

Comments are closed.