Monday , September 24 2018
Loading...
Breaking News

साइकिल चलाते हुए सेल्फी ले रहे ऋतिक रोशन

खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने फिटनेस के प्रति देशवासियों को प्रोत्साहित करने के लिए मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने खेल  बॉलीवुड की कुछ फेमस हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी.
Image result for साइकिल चलाते हुए सेल्फी ले रहे ऋतिक रोशन

सानिया नेहवाल ने इस चैंलेज को सबसे पहले पूरा किया. इसके बाद अब ऋतिक रोशन ने भी खेल मंत्री के फिटनेस चैलेंज को एक्सेप्ट कर लिया. ऋतिक ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया था जिसमें ऋतिक साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि ऋतिक इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद ट्रोल हो गए.

सेफ्टी का ख्याल न रखते हुए ऋतिक  रोशन सेल्फी लेते हुए साइकिल चला रहे हैं, जिसे लेकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना प्रारम्भ कर दिया. इतना ही नहीं सड़कों पर फिटनेस मंत्र देते ऋतिक के इस वीडियो की एक उपभोक्ता ने मुंबई पुलिस से भी शिकायत की.

ऋतिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, इस पहल पर मुझे गर्व हो रहा है. ऋतिक ने लोगों को ज्यादा से ज्यादा साइकिल का प्रयोग करने का संदेश भी दिया है. ऋतिक के बाद विराट कोहली ने भी इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है. लेकिन इसी के साथ ही उन्होंने पीएम मोदी समेत कई लोगों को चैलेंज दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि राठौड़ ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जिसमें वह राष्ट्र के लोगों से फिटनेस की अपील कर रहे हैं. यह चैलेंज विश्व योग दिवस की तैयारियों के मद्देनजर किया गया है.

Loading...
Loading...
loading...