Monday , September 24 2018
Loading...
Breaking News

 CM ममता बनर्जी मंच पर ही क्यों भड़की

कर्नाटक के नए CM के तौर पर एचडी कुमारस्वामी के शपथ लेने के दौरान मेहमान के तौर पर पहुंचीं पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी मंच पर ही भड़क गईं  Image result for  CM ममता बनर्जी मंच पर ही क्यों भड़की

 

राज्य की महिला पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) नीलमणि राजू को खरी-खोटी सुनाने लगीं. दरअसल ममता बनर्जी समारोह स्थल के आसपास शपथ ग्रहण समारोह की वजह से एकत्र हो गए ट्रैफिक के कारण लगे जाम से नाराज थीं, जिसके चलते उन्हें थोड़ी दूर पैदल चलकर समारोह में पहुंचना पड़ा.

Loading...

ममता को किसी तरह कुमारस्वामी  उनके पिता पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा ने हाथ जोड़कर शांत रहने की अपील करते हुए उनकी सीट पर बैठाया.

loading...

कर्नाटक में बुधवार को जेडीएस-कांग्रेस साझेदारी की नयी गवर्नमेंट के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्षी दिग्गजों की उपस्थिति ने मिशन 2019 की तैयारियों की झलक पेश की. समारोह में 14 दलों की महान हस्तियों ने भाग लिया.

शपथग्रहण समारोह में कांग्रेस-जेडीएस के अलावा एनसीपी, सपा, बसपा, टीडीपी, टीएमसी, टीआरएस, आप, सीपीएम, आरएलडी, डीएमके, मक्कल नीधि मैयम, आरजेडी के नेताओं ने उपस्थिति दर्ज कराई. इस दौरान बीएसपी प्रमुख मायावती  कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी एक दूसरे से बेहद गर्मजोशी से मिली.

Loading...
loading...