Sunday , September 23 2018
Loading...
Breaking News

पूर्व मंत्री की गौशाला पर छापा

यूपी के कानपुर नगर स्थित सचेंडी में शनिवार को जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत के बाद पुलिस ने शराब ठेके के सेल्समैन सतेंद्र कुमार की निशानदेही पर कस्बा रूरा स्थित सपा के पूर्व विधायक और मंत्री राम स्वरूप सिंह गौर की गौशाला में छापा मारा। इस दौरान 19 पेटी अंग्रेजी और 20 पेटी देशी शराब बरामद की।
Image result for पूर्व मंत्री की गौशाला पर छापा
पुलिस ने पूर्व मंत्री के पौत्र विनय सिंह और नीरज सिंह के ड्राइवर समेत तीन लोगों को पकड़ा है। पुलिस अवैध शराब का कारोबार करने वाले और लोगों की धरपकड़ में जुटी है।
पूर्व मंत्री के पौत्र विनय सिंह के घर में शनिवार रात फजलगंज और सचेंडी पुलिस सेल्समैन सतेंद्र को लेकर पहुंची। वहां अकबरपुर कोतवाली की मदद से पूर्व मंत्री के घर के पीछे बने मकान व गोशाला में छापा मारा। वहां भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई। केमिकल से भरे प्लास्टिक के पांच जरीकेन भी बरामद हुए। इस केमिकल का उपयोग अवैध शराब बनाने में किया जाता है।
पुलिस का दावा है कि जिस गौशाला से अवैध शराब बरामद हुई है वह पूर्व मंत्री राम स्वरूप सिंह गौर की है। पुलिस के मुताबिक विनय और नीरज की तलाश की जा रही है। पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान भी पूर्व मंत्री राम स्वरूप सिंह गौर का पौत्र विनय सिंह अवैध शराब कारोबार में पकड़ा गया था। पुलिस ने उसे जेल भी भेजा था। लगभग एक वर्ष बाद फिर से विनय का नाम शराब के अवैध कारोबार में आया है।
Loading...
loading...