Friday , July 20 2018
Loading...

ग्वालियर में एक बहू ने अपने ससुर के खिलाफ करावाया रेप का मामला दर्ज

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक बहू ने अपने ससुर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करावाया है। इससे ठीक अगले ही दिन ससुर ने शर्मिंदगी से बचने के लिए आत्महत्या कर ली। मामला थाटीपुर थाना के जीवाजी नगर का है। मृतक रमेशचंद्र रजक चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं।
Image result for बहू ने लगाया रेप का आरोप

जानकारी के मुताबिक रमेशचंद्र के खिलाफ उनकी बहू ने बुधवार रात 12 बजे रेप का मामला दर्ज करावाया था। इस बात से दुखी होकर उन्होंने अगले दिन गुरुवार सुबह अपने घर में छत पर लगी केबल से फांसी लगाकर जान दे दी। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Loading...

मामले पर मृतक रमेशचंद्र के बेटे का कहना है कि उसकी पत्नी ने उसके पिता के खिलाफ रेप का झूठा मामला दर्ज करावाया है। जिससे परेशान होकर उन्होंने खुदखुशी कर ली। वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक की बहू ने अपने ससुर के खिलाफ थाटीपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें उसने कहा था कि 29 अप्रैल को जब परिवार के लोग किसी शादी समारोह के चलते घर पर नहीं थे तब उसके ससुर ने उसके साथ रेप किया था।

परिवार के अन्य सदस्यों का कहना है कि उनकी बहू 11 मई को किसी रिश्तेदार के साथ लापता हो गई थी। बुधवार को लौटने के बाद उसने रेप की एफआईआर दर्ज करवाई है। बता दें पुलिस ने पूरे परिवार के बयान दर्ज कर लिए हैं और मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी है।

Loading...