Saturday , May 26 2018
Loading...

तेजप्रताप साइकिल चलाने के पोज में पत्नी ऐश्वर्या संग शेयर की पहली तस्वीर

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप की शादी 12 मई को पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ हुई थी। शादी के बाद पहली बार तेजप्रताप ने अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। पटना में हुई इस शादी के चर्चे अभी खत्म भी नहीं हुए थे कि शादी के बाद की इस पहली तस्वीर से लोगों के दिल थम गए। तस्वीर में दोनों पति पत्नी एक दूसरे की आंखों में आखें डाल कर देख रहे हैं। उनकी फोटो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Image result for तेजप्रताप साइकिल चलाने के पोज में पत्नी ऐश्वर्या संग शेयर की पहली तस्वीर

यह तस्वीर तेजप्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या संग अपने आधिकारिक बंगले में खिंचवाई है। तस्वीर में दोनों साइकिल पर बैठै हैं। तेजप्रताप साइकिल चलाने के पोज में हैं तो वहीं ऐश्वर्या आगे बैठी हैं। दोनों की इस रोमांटिक तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फोटो को शेयर करने के बाद से ही इसे खूब लाइक्स मिल रहे हैं। लोग इस फोटो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

लोग फोटो पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे, कलयुग के कृष्ण कन्हैया, जियो ओ बिहार के लाला, तो कोई कहता है कि साइकिल पर लालटेन (आरजेडी) का चुनाव चिन्ह होना चाहिए, वहीं किसी का कहना है कि तेज ऐश्वर्या को कहीं गिरा ना दें। इसी बीच कुछ लोगों ने तस्वीर को अजीब बताते हुए कहा है कि बेहद पढ़ी लिखी ऐश्वर्या ने 12वीं पास तेजप्रताप को चुना और घूंघट को चुनते हुए अब हंस रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या ने दिल्ली के मिरांडा हाउस से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है और इसके बाद उन्होंने एमबीए की पढ़ाई एमिटी विश्वविद्यालय से पूरी की।

Loading...