Tuesday , September 25 2018
Loading...
Breaking News

बेटा 10वीं में हुआ फेल, परिवार ने मिठाई बांटकर धूम-धड़ाके से किया स्वागत

मध्यप्रदेश में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि एम पी बोर्ड ने 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित किया है। राज्य में काफी छात्रों को निराशा हाथ लगी है। लेकिन यहां एक छात्र के फेल होने पर परिवार ने जश्न मनाया है। ऐसा पहला मामला है जब किसी छात्र के फेल होने पर परिवार ने आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी।
Image result for बेटा 10वीं में हुआ फेल, परिवार ने मिठाई बांटकर धूम-धड़ाके से किया स्वागत

सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाले 10वीं के छात्र आशु व्यास 6 विषयों में से 4 में फेल हो गया। इसके बाद पिता सुरेंद्र व्यास ने और अन्य परिवार के लोगों ने गुस्सा होने की बजाय जुलूस निकाला। ऐसा इसलिए किया गया ताकि बच्चा निराश होकर आत्महत्या न कर ले। परिजनों को डर था कि बच्चा फेल होने पर आत्महत्या कर सकता है। वहीं इसके बाद फेल होने वाले छात्र आशु व्यास ने कहा कि अब मन लगाकर पढ़ाई करेगा और अगली बार 10वीं में पास होकर दिखाएगा।

बता दें कि फेल होने पर राज्य में कई छात्रों ने अात्महत्या भी कर ली है। खजुराहो के शांति नगर कॉलोनी में रहने वाली 12वीं का एक छात्रा 2 विषयों में फेल हो गई। जिसके बाद उसने फांसी लगा ली है। वहीं दूसरी और उज्जैन के महिदपुर में 10वीं के महिदपुर रोड निवासी छात्र 16 वर्षीय विनय शर्मा ने आत्महत्या कर ली।

Loading...
Loading...
loading...