Monday , September 24 2018
Loading...
Breaking News

पड़ोसी ने शिक्षिका से रेप कर बनाई वीडियो

पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने शिक्षिका को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। आरोपी की पत्नी ने भी ब्लैकमेल कर पीड़िता के साथ किया ऐसा कांड पुलिस भी हैरान|
Image result for पड़ोसी ने शिक्षिका से रेप कर बनाई वीडियो

एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र निवासी एक दलित शिक्षिका ने गांव के एक व्यक्ति पर नशीला पदार्थ चाय में पिलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता और उसके पति ने थाने में शिकायत दी।

कार्रवाई न होने पर उन्होंने मामले में एसएसपी, राष्ट्रीय महिला आयोग और राष्ट्रीय अनुसूचित जाति-जनजाति आयोग से शिकायत की है। साथ ही, पीड़िता के पति ने न्याय न मिलने पर परिवार समेत आत्मदाह की चेतावनी दी है।

Loading...

मूलरूप से बड़ौत (बागपत) निवासी एक व्यक्ति एक कॉलेज में लैब तकनीशियन है और उसकी पत्नी एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका है। दंपती ने मीडिया के सामने आकर जानकारी दी कि वह एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र के एक गांव में रहते हैं।

loading...

पड़ोसी महिला के पति ने उससे दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली

पड़ोस में रहने वाली एक महिला से शिक्षिका की पहचान हो गई और कुछ दिन में उसके घर आना-जाना शुरू हो गया। आरोप है कि 5 जनवरी 2016 में पड़ोसी महिला ने रिश्तेदार आने की बात कहकर शिक्षिका को काम में मदद के लिए घर पर बुला लिया।

इस दौरान शिक्षिका को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर पड़ोसी महिला के पति ने उससे दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपी उसे अक्सर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता और उसकी पत्नी पीड़िता से घर का काम कराती।

पीड़िता ने लगभग दो साल बाद आरोपी की करतूत का विरोध किया और उसकी बात मानने से इंकार कर दिया तो उसके बच्चे के अपहरण की कोशिश की गई।

परेशान होकर शिक्षिका ने मकान बिकवाया

परेशान होकर महिला पति से मकान बेचकर कहीं और रहने की जिद करने लगी। पति ने उसकी बात मानकर मकान बेच दिया। इसके बाद पति ने उसे विश्वास में लेकर मकान बिकवाने का कारण पूछा, जिस पर उसने आपबीती बताई। कुछ दिन तक चुप रहने के बाद दंपती ने आरोपी पर कार्रवाई की ठान ली।

महिला थाने से उन्हें एक्सप्रेसवे थाने भेजा गया, यहां कार्रवाई न होने पर दंपती ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत दी। पीड़िता के पति ने इस मामले को फेसबुक पर भी पोस्ट कर न्याय की मांग की है।

Loading...
loading...